Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / मुंह बोले मामा ने भांजी और सहेली के साथ किया दुष्कर्म

मुंह बोले मामा ने भांजी और सहेली के साथ किया दुष्कर्म

rape-2
इंदौर। सहेली के साथ गाड़ी सीखने के लिए गई नाबालिग को रास्ते में मुंह बोला मामा मिल गया। उसने दोनों को झांसे में लिया और शहर से बाहर ले जाकर दरिंदगी दिखाते हुए भांजी से दुष्कर्म किया। बाद में दोनों को छोडक़र भाग निकला। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

add

मामला भंवरकुआ थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक एकता नगर में रहने वाली नाबालिग अपनी सहेली के साथ 28 सितम्बर को गाड़ी सिखने का बोलकर घर से निकली थी, जो वापस ही नहीं लौटी। दोनों के परिजन उनकी यहां-वहां तलाश कर रहे थे। आखिरकार उन्होंने भंवरकुआं थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराते हुए अपहरण की आशंका जताई। परिजन और पुलिस दोनों किशोरियों की तलाश में जुटे। इसी बीच शुक्रवार शाम को दोनों वापस लौट आई। एक किशोरी ने अपने मुंहबोले मामा की करतूत जब परिजनों को बताई तो वे उसे तत्काल थाने ले गए और प्रकरण दर्ज कराया।

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वह खण्डवा रोड पर सहेली के साथ गाड़ी चलाना सिख रही थी, तभी रोशन नाम का उसका मुंहबोला मामा मिल गया, जिसने कहा कि चलो मैं तुमको दूसरी जगह गाड़ी चलाना सिखाता हूं। दोनों को झांसा देकर वह लेबड़ ले गया, जहां भांजी के साथ डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। जब वह रोई तो दोनों को कल घर के पास छोडक़र भाग निकला। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Check Also

अचानक कार का गेट खोलने से हुआ हादसा, बस के नीचे आए तीन छात्र

दमोह। यहां एक कार चालक की गलती का खामियाजा बाइक सवार युवकों को उठाना पड़ा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *