Breaking News
Home / breaking / मुस्लिम युवक ने पहचान छिपाकर किया नर्सिंग छात्रा का यौन शोषण

मुस्लिम युवक ने पहचान छिपाकर किया नर्सिंग छात्रा का यौन शोषण

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिला मुख्यालय पर नर्सिंग छात्रा की शिकायत पर आज एक युवक के विरुद्ध असली नाम छिपाकर यौन शोषण करने के मामले में प्रकरण दर्ज किया गया है।

बड़वानी की अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) रूपरेखा यादव ने बताया कि नर्सिंग छात्रा की शिकायत पर अकीब मंसूरी के विरुद्ध आज यौन शोषण, जान से मारने की धमकी तथा हिंदू धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम 2020 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश आरंभ कर दी गई है।

शिकायत के मुताबिक 21 वर्षीय धार जिले के मनावर क्षेत्र की निवासी नर्सिंग छात्रा बड़वानी में पढ़ाई के अतिरिक्त जिला मुख्यालय स्थित एक कपड़े की दुकान पर काम करती थी। इस दौरान पड़ोस की दुकान पर काम करने वाले युवक से उसका परिचय हुआ और उसने अपना नाम अमन सोलंकी बता कर उससे दोस्ती कर ली।

यह भी देखें

आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार यौन शोषण किया। आरोपी उसे एक दिन ब्यूटी पार्लर में छोड़ने आया तब वहां स्थित एक परिचित ने उसके बारे में पूछताछ की। परिचित द्वारा युवक का असली नाम बताए जाने पर युवती ने आरोपी से इस बारे में पूछा।

इस पर आरोपी ने अपना असली परिचय देते हुए इस बात को किसी को न बताने के लिए उसे जान से मारने की धमकी दी। घटना से आहत युवती ने अपने परिजनों को घटनाक्रम बताया और उन्होंने कोतवाली आकर प्रकरण दर्ज करवाया।

Check Also

 15 मई बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण मेष …