Breaking News
Home / breaking / युवक ने 3 बेटियों संग की आत्महत्या, महिला दे रही थी धमकी

युवक ने 3 बेटियों संग की आत्महत्या, महिला दे रही थी धमकी

उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन-नागदा रेलवे खंड पर नईखेड़ी ओर सारोला रेलवे स्टेशन के बीच एक पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ मालगाड़ी के सामने कूद कर जान दे दी। इस घटना में चारों की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें एक महिला द्वारा परेशान करने की बात लिखी गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को घटनास्थल पर सुसाइड नोट मिला है। इसमें पिता (रवि) ने एक महिला पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं। आरोप के मुताबिक, महिला उसे बदनाम करने की धमकी दे रही थी। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मामले में जीआरपीएफ जांच कर रही है।

यह भी देखें

 

भैरवगढ़ थाना प्रभारी प्रवीण कुमार पाठक ने बताया कि रवि गोयला का रहने वाला था। वो अपनी तीन बेटियों के साथ बुधवार सुबह करीब 10 बजकर 30 मिनट पर मोटरसाइकिल से नईखेड़ी रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। यहां उसने बाइक खड़ी की और कुछ दूरी पर पटरी के समीप गया।

इसी दौरान उज्जैन की ओर से आ रही मालगाड़ी के सामने अपनी तीन बेटियों के साथ कूद गया। घटनास्थल पर ही सबकी मौत हो गई। मृतक बच्चियों में अनामीका उम्र 12 वर्ष,आराध्या उम्र 8 वर्ष,अनुष्का 7 वर्ष शामिल हैं।

Check Also

एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच लोग गिरफ्तार

देहरादून। ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस …