Breaking News
Home / breaking / लड़के ने महिला को अकेले में मिलने बुलाया…फिर पछताया

लड़के ने महिला को अकेले में मिलने बुलाया…फिर पछताया

mobile05

फोन पर अश्लील बात करने वाले मनचले को महिला ने सरेराह पीटा

सागर / भोपाल। शहर के पीली कोठी चौराहे पर गुरुवार की दोपहर उस वक्त भीड़ जमा हो गयी जब एक महिला ने युवक की चप्पल से पीटाई कर दी।

महिला का आरोप था कि युवक उसे कई दिनों से फोन पर अश्लील बातें करता है और मिलने को बुलाता है। इस पर मनचले की हरकतों से नाराज होकर महिला ने सरेराह शर्ट की कॉलर पकडक़र उसकी पिटाई कर दी।

add kamal

महिला ने बताया कि युवक फोन पर न सिर्फ अश्लील बात करता था, बल्कि उसे अकेले में मिलने के लिए भी बुलाता था। इससे परेशान होकर उसने युवक सबक सिखाने की ठानी और बुधवार रात को मनचले युवक ने फिर से महिला को कॉल कर अश्लील बातें शुरू कर दी। इस बार महिला ने भी विरोध नहीं किया और अकेले मिलने के लिए राजी हो गई।

महिला ने युवक से मिलने का स्थान और समय तय किया और फोन काट दिया। गुरूवार की दोपहर जब युवक महिला से मिलने पीली कोठी चौराहे आया तब महिला ने फोन कर युवक से उसका हुलिया पूछा और उसके बताए मुताबिक उसके पास पहुंच गई। महिला को जैसे ही यह मालूम हुआ कि ये वही फोन करके परेशान करने वाला युवक है। उसने युवक की कॉलर पकडक़र उसे चप्पलों से मारना शुरू कर दिया। सरेराह हो रहे हंगामे में देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …