Breaking News
Home / breaking / VIDEO : वोट मांगने आए भाजपा उम्मीदवार को पहना दी जूते-चप्पल की माला

VIDEO : वोट मांगने आए भाजपा उम्मीदवार को पहना दी जूते-चप्पल की माला

धार। मध्य प्रदेश के धार जिले के धामनौद में हो रहे नगरीय निकाय के चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार दिनेश शर्मा को रविवार को प्रचार के दौरान उस समय अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा, जब एक बुजुर्ग ने उन्हें जूते-चप्पल की माला पहना दी।

देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के मुताबिक भाजपा के धामनौद नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार दिनेश शर्मा रविवार को वार्ड क्रमांक एक के गुलझरा इलाके में जनसंपर्क कर रहे थे। कई लोग उन्हें फूल-मालाएं पहना रहे थे, तभी एक बुजुर्ग ने उनके गले में जूते-चप्पल की माला डाल दी। वह अपने वार्ड की पानी संबंधी समस्या का निदान न होने से नाराज था।

शर्मा को जूते-चप्पल की माला पहनाने वाले परशुराम का दावा है कि वह वर्ष 1955 से भाजपा की विचारधारा से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि पिछली परिषद भाजपा की थी, तब वार्ड की महिलाएं पानी की समस्या को लेकर अध्यक्ष के निवास पर गई थीं तो उन महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज हो गया था। इन महिलाओं में परशुराम की पत्नी भी थीं। उन्हें रात 11 बजे धरमपुरी थाने जाना पड़ा था। इससे वे नाराज थे।

वहीं भाजपा के प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता दीपक विजयवर्गीय ने बुजुर्ग की इस हरकत का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ते हुए कहा कि जब कांग्रेस में हताशा व निराशा होती है, तो उसके लोग ऐसी ही साजिश रचते हैं।

Check Also

गैंगरेप के बाद बच्ची को भट्टी में जिंदा जलाने वालों को फांसी की सजा

भीलवाड़ा। राजस्थान के शाहपुरा जिले के कोटड़ी में बहुचर्चित नाबालिग के साथ दुष्कर्म एवं उसकी कोयले …