Breaking News
Home / breaking / सरकारी स्कूल में मैडम ने सर को मारा चांटा, सर ने निकाली गालियां

सरकारी स्कूल में मैडम ने सर को मारा चांटा, सर ने निकाली गालियां

सागर। स्कूल-कॉलेज में छात्रों को लड़ते हुए तो बहुत देखा भी है और उनके बारे में ऐसा सुना भी हैं। लेकिन बच्चों की जगह शिक्षकों की लड़ाई हो जाए तो थोड़ा आश्चर्य होता है। ऐसा ही एक मामला शिक्षक दिवस से चंद दिनों पहले मध्य प्रदेश के सागर जिले के नरयावली के एक स्कूल का सामने आया है। जहां विवाद के बाद एक महिला शिक्षक और दूसरे शिक्षक के बीच गाली-गलौच हुई। और बात यहीं नहीं रुकी , महिला ने दूसरे टीचर को थप्पड़ जड़ दिया। शिक्षकों के बीच यह लड़ाई और ड्रामा स्कूल कैंपस के अंदर ही हुआ।

दरअसल,  इस पूरे ड्रामे के दर्शक स्कूल के अन्य शिक्षक एवं कुछ छात्र-छात्राएं भी बने। शिक्षकों के बीच हुई मारपीट और अमर्यादित भाषा का वीडियो वायरल हो रहा है। और साथ ही कई सवाल भी खड़े कर रहा है। इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी का कहना है कि मामले संज्ञान में आया है। पूरे मामले को समझने के बाद ही कार्यवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार मामला सागर जिले के नरयावली के सीएम राइजिंग स्कूल का है। जहां शुक्रवार को एक शिक्षिका ने मामूली विवाद के बाद शिक्षक को थप्पड़ मार दिया। इस विवाद के दौरान शिक्षक और शिक्षिका के बीच जमकर गाली-गलौज भी हुई।

स्कूल प्रांगण में जब यह घटनाक्रम हुआ तब वहां स्कूल के अन्य शिक्षक एवं कुछ छात्र-छात्राएं भी मौजूद थे। जिसके बाद में दोनों शिक्षकों के बीच हुए विवाद की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को अन्य शिक्षकों द्वारा दी गई।

सीएम राइजिंग स्कूल की शिक्षिका द्वारा शिक्षक के साथ की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि शिक्षकों के बीच इस तरह मारपीट और अमर्यादित भाषा का वीडियो सामने आने के बाद यह चर्चा का विषय बन गया है। लोग सवाल कर रहें है कि स्कूल में छात्र क्या अच्छी शिक्षा प्राप्त कर पाते होंगे जब शिक्षक ही इस तरह की गाली गलोज और मारपीट करते हैं।

 

इससे पहले

बीते दिनों देवरी अनुविभाग अंतर्गत एक स्कूल में एक शिक्षिका ने एक शिक्षक को ताबड़तोड़ चपलें मारी थी तथा दोनों के बीच गाली गलौज हुआ था। जिसके बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने दोनों शिक्षकों का अलग-अलग जगह स्थानांतरण कर दिया था। लेकिन अब देखना है कि अब इस मामले में क्या होता है।

Check Also

99 बच्चों को ले जा रहे पांच मौलवी गिरफ्तार, बिहार से बस में ले जा रहे थे सहारनपुर

लखनऊ। बिहार के विभिन्न जिलों से 99 बच्चों को बस से सहारनपुर ले जा रहे …