Breaking News
Home / breaking / सीरियल किलर से जेल में कैदी भी भयभीत, अकेला नहीं छोड़ रहे

सीरियल किलर से जेल में कैदी भी भयभीत, अकेला नहीं छोड़ रहे

सागर। रात में गार्डों की हत्या करने वाले सीरियल किलर ने सागर जेल में भी दहशत फैला रखी है। जेल प्रशासन उसे बिल्कुल अकेला नहीं छोड़ रहा है क्योंकि डर है कि मौका मिलते ही वह किसी कैदी की हत्या न कर दे।
पिछले दिनों 18 साल के लड़के ने एक-एक कर कुल चार सिक्योरिटी गार्ड की हत्या कर दी थी। शिवप्रसाद नाम के इस हत्यारे से जब इसके पीछे की वजह पूछी गई तो उसने कहा कि ये गार्ड रात में ड्यूटी करते वक्त सो रहे थे, इसीलिए उन्हें मार डाला।
सागर सेंट्रल जेल में जहां शिवप्रसाद बंद है वहां के बाकी कैदी उससे डर रहे हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बाकी कैदी उसके आसपास रहने से डर रहे हैं। पुलिस ने शिवप्रसाद को एक अलग कोठरी में बंद किया है।
सागर सेंट्रल जेल के निरीक्षक राकेश भांगरे ने बताया कि जब शिवप्रसाद नहाने जाता है तो उसके साथ जेल वार्डन को भी भेजा जाता है। 18 साल के हत्यारे को जब खाना खाने के लिए दिया जाता है तो खाने के बाद उससे प्लेट तुरंत ले लिया जाता है। पुलिस को डर है कि कहीं शिवप्रसाद प्लेट से किसी की हत्या न कर दे।
राकेश भांगरे ने पुलिस को बताया कि शिवप्रसाद के केस को देखते हुए उसे अकेला नहीं छोड़ा जा रहा है। वह एक सीरियल किलर है। उसके खिलाफ 6 केस दर्ज है। पुलिस ने बताया कि उसे बाकी के कैदियों से अलग रखा जा रहा है। उन्होंने बताया कि हत्यारे ने हत्या करने के लिए आसपास की चीजों का ही इस्तेमाल किया था। इसे देखते हुए उसे कुछ भी नहीं दिया गया है। उसे अपने पास बर्तन तक नहीं रखने दिया जा रहा।

पुलिस ने बताया कि 6 सितंबर को जेल में आने के बाद शिवप्रसाद का व्यवहार सामान्य देखा जा रहा है। वह ऐसा कुछ भी नहीं कर रहा जिससे कि लोगों में डर फैले लेकिन उसके कारनामे सुन कर जेल के बाकी कैदी डरे हुए हैं। कोई भी उसके आसपास नहीं रहना चाहता है।

पुलिस ने बताया कि जेल प्रशासन की तरफ से उसे कुछ धार्मिक किताबें दी गई हैं। अभी तक शिवप्रसाद के घर से कोई उससे मिलने नहीं आया है। हत्यारे को 2 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था।

Check Also

एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच लोग गिरफ्तार

देहरादून। ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस …