Breaking News
Home / breaking / स्कूल बस में बच्ची से रेप, आरोपी ड्राइवर के घर पर चला प्रशासन का हथौड़ा

स्कूल बस में बच्ची से रेप, आरोपी ड्राइवर के घर पर चला प्रशासन का हथौड़ा

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक बच्ची से रेप की शर्मनाक घटना सामने आई है। नर्सरी में पढ़ने वाली साढ़े तीन साल की एक छात्रा के साथ उसके स्कूल बस के चालक ने बस के अंदर शर्मनाक घटना को अंजाम दिया।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के घर पर नगर-निगम ने कार्रवाई की है। अवैध होने के चलते आरोपी के घर को तोड़ा जा चुका है। आरोपी का घर अजय नगर शाहपुरा में है। नगर निगम द्वारा घर तोड़ने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जब बच्ची घर आई तो उसकी मां ने देखा कि किसी ने उसके कपड़े बदलकर उसके बस्ते में रखी दूसरी यूनिफॉर्म पहना दी है। मां ने इस बात का पता लगाने के लिए अपनी बेटी की क्लास टीचर और स्कूल के प्राचार्य से इस संबंध में पूछा, लेकिन दोनों ने बच्ची के कपड़े बदलने से इनकार किया।

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि बाद में बच्ची ने अपने गुप्तांग में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उसके माता-पिता ने उसकी काउंसलिंग की और बात सामने आई। बच्ची ने अपने माता पिता को बताया कि बस चालक ने उसके साथ रेप किया और उसके कपड़े भी बदले। अधिकारी के मुताबिक, बच्ची के माता-पिता अगले दिन प्रबंधन से शिकायत करने स्कूल गए।

इस दौरान बच्ची ने यौन दुर्व्यवहार करने वाले चालक की पहचान की। सहायक पुलिस आयुक्त निधि सक्सेना ने बताया कि लड़की के माता-पिता ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद मामले की जांच शुरू की गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के घर पर नगर-निगम ने कार्रवाई की है। अवैध होने के चलते आरोपी के घर को तोड़ा जा चुका है।

Check Also

एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच लोग गिरफ्तार

देहरादून। ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस …