Breaking News
Home / breaking / हम कैसे सह सकते हैं देवी-देवताओं का अपमान : प्रज्ञा सिंह ठाकुर

हम कैसे सह सकते हैं देवी-देवताओं का अपमान : प्रज्ञा सिंह ठाकुर

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से भारतीय जनता पार्टी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने परोक्ष तौर पर पार्टी की पूर्व नेता नुपुर शर्मा का समर्थन करते हुए आज कहा कि विधर्मी अपनी मानसिकता को हर जगह स्थापित करना चाहते हैं, जबकि सनातन धर्म अपने धर्म को स्थापित करना चाहता है, लेकिन हम अपने देवी-देवताओं का अपमान कैसे सहन कर सकते हैं।

ठाकुर ने यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान ज्ञानवापी मस्जिद से जुड़े विवाद पर कहा कि उस स्थान पर शिव मंदिर था, है और रहेगा, उसे फव्वारा कहना गलत है। कोई अगर सनातन के मूल धर्म पर कुठाराघात करता है तो हम भी उन्हें उनकी असलियत बताएंगे। उन्होंने कहा कि दूसरा पक्ष चाहे तो हमारी असलियत बता दे, ये हमें स्वीकार है, लेकिन हम अगर दूसरों की असलियत बता रहे हैं तो उन्हें तकलीफ क्यों है, इसका मतलब इतिहास ठीक नहीं है।

नुपुर शर्मा को मिल रही धमकियों पर उन्होंने कहा कि विधर्मी ऐसा ही करते हैं। कमलेश तिवारी ने कुछ कहा, तो उन्हें मार दिया गया। उन्होंने कहा कि देवी देवताओं पर फिल्म बनाना और उन्हें अपशब्द कहना कम्युनिस्टों का इतिहास है।

नुपुर शर्मा के बयान पर अरब देशों की ओर से विरोध करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि विधर्मी अपनी मानसिकता को हर जगह स्थापित करना चाहते हैं, जबकि सनातन धर्म अपने धर्म को स्थापित करना चाहता है, लेकिन हम अपने देवी देवताओं का अपमान कैसे सहन कर सकते हैं।

Check Also

गैंगरेप के बाद बच्ची को भट्टी में जिंदा जलाने वालों को फांसी की सजा

भीलवाड़ा। राजस्थान के शाहपुरा जिले के कोटड़ी में बहुचर्चित नाबालिग के साथ दुष्कर्म एवं उसकी कोयले …