Breaking News
Home / breaking / एक मंडप में एक दूल्हे से ब्याही दो दुल्हनें, अनोखी शादी की खूब चर्चा

एक मंडप में एक दूल्हे से ब्याही दो दुल्हनें, अनोखी शादी की खूब चर्चा

add kamal
चाईबासा।  झारखंड में सदर प्रखंड अंतर्गत कमारहातु गांव में एक अनोखी शादी हुई  एक ही मंडप में दो दुल्हनें थीं लेकिन दूल्हा एक ही था। उसने दोनों के साथ ब्याह रचाया। इस दूल्हे राजेश देवगम के साथ दो लड़कियों का ब्याह चर्चा में है।

Amezine weddind

28 मार्च को हुई इस शादी में राजेश के माता-पिता समेत कमारहातु गांव के परिजन खुशी-खुशी शरीक हुए और मांदर की थाप पर खूब थिरके। दोनों लड़कियां इस शादी से खुश हैं।

लड़के की दोनों लड़कियाें से नजदीक मित्रता थी। उसका दोनों में से किसी एक से ही शादी करने का इरादा था। कहीं से दोनों को इस बात की जानकारी मिली। इसके बाद दोनों ने ही लड़के से शादी की इच्छा जतायी। बाद में दोनों युवतियों ने एक पति के साथ जीवन बिताने का निर्णय लिया।

keva bio energy card-2

 

यूं हुई दोस्ती

लड़के से पहली लड़की सुखमती गोप की मित्रता हड़िया गोदाम आते-जाते हुई। लड़की की मां हड़िया बेचती है।

वहीं दूसरी लड़की रीता बिरूली लड़के की दीदी की ननद है। रिश्तेदार होने की वजह से वह लड़के के घर आती थी। इसी क्रम में उसे लड़के से प्यार हो गया।

सबने दिया आशीर्वाद

शादी में दोनों लड़कियाें के परिजन आए थे और इन तीनों की खुशी देखकर आशीर्वाद देकर लौट गये। लड़के के माता-पिता को भी शादी से किसी प्रकार का शिकायत नहीं है। लड़के के पिता सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी घनश्याम देवगम ने कहा कि बेटा दोनों लड़कियाें के साथ खुश है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है। अनोखी होने के कारण इस शादी की क्षेत्र में चर्चा है।

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …