Breaking News
Home / breaking / दो बहनों ने की खुदकुशी… छेड़छाड़ से तंग आकर घुट-घुट कर जी रहा था परिवार

दो बहनों ने की खुदकुशी… छेड़छाड़ से तंग आकर घुट-घुट कर जी रहा था परिवार

Demo pic

 

बरेली। शोहदे से तंग आकर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगी बहनों ने जान दे दी। एक का शव घर के अंदर फंदे से लटका मिला तो दूसरी की लाश उसी के पैरों के पास जमीन पर पड़ी मिली। पिता ने पड़ोसी और उसकी भाभी पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है।

दो बहनों के आत्महत्या करने की घटना के बाद पूरा गांव हतप्रभ है। परिजन कुछ कहने की स्थिति में नहीं है। वे गमजदा हैं, मुंह से बोल नहीं निकल रहे। पूछने पर बस इतना ही बोले- क्या बताएं कि कैसे घुट-घुट कर जी रहे थे हम। समाज में इज्जत बचाने की खातिर थाने में शिकायत नहीं की। इधर, पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी की भाभी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

घटना के बाद आईजी डा. राकेश सिंह व अन्य पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। फर्श पर मिली डिब्बी को पुलिस ने आयुर्वेदिक दवा बताया। पुलिस ने मौके से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है। माना जा रहा है कि इससे पुलिस को अहम सुराग हाथ लगेंगे। फील्ड यूनिट ने भी मौके से अन्य साक्ष्य जुटाए हैं।

छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी भी पीड़ित परिवार का दूर का रिश्तेदार है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। आत्महत्या करने वाली दोनों बहनों के अलावा तीन बहनों की शादियां हो चुकी हैं। घटना के समय दोनों भाई व माता-पिता खेत पर गए थे। शाम को घर लौटने पर उन्हें घटना का पता चला।

पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी अक्सर अश्लील हरकतें करता था। उसे कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं माना। धमकियां देने लगा। इधर, पुलिस की मानें तो आरोपी की लोकेशन दिल्ली में आ रही है। पुलिस उसकी कॉल डिटेल निकलवा रही है। दोनों बहनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 उनका कहना है

दो सगी बहनों के फंदे पर लटकने की सूचना मिली है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
– मुकेश कुमार मिश्रा, एसपी नाॅर्थ

यह भी देखें

कथित मस्जिद में पहुंचे जैन आचार्य, मुस्लिमों ने किया विरोध

 

Check Also

थानेदार के नाम पर घूस लेते पुलिस कांस्टेबल अरेस्ट

डूंगरपुर। राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के पुलिस कांस्टेबल …