Breaking News
Home / breaking / शिल्पा शेट्टी ने जातीय भावना आहत करने के लिए वाल्मीकि समाज से माफी मांगी

शिल्पा शेट्टी ने जातीय भावना आहत करने के लिए वाल्मीकि समाज से माफी मांगी

मुंबई। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने एक सार्वजनिक मंच से जातीय शब्द का इस्तेमाल करने के लिए वाल्मीकि समाज से माफी मांगी है। अभिनेता सलमान खान और शिल्पा ने एक सार्वजनिक मंच से जातीय शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद अनुसूचित जाति के लोगों की भावना आहत करने के लिए दोनों के खिलाफ देश में कई जगह  प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

शिल्पा ने रविवार को ट्वीट किया कि पिछले दिनों एक साक्षात्कार के दौरान बोले गए मेरे कुछ शब्दों का गलत अर्थ निकाला गया है। इसे किसी की भावना आहत करने के इरादे से बिल्कुल नहीं कहा गया था।

शिल्पा ने लिखा है कि यदि किसी की भावना आहत हुई है तो मैं इसके लिए माफी मांगती हूं। मुझे गर्व है कि मैं एक ऐसे देश की नागरिक हूं जहां विभिन्न जाति एवं धर्म के लोग रहते हैं और मैं उन सभी का सम्मान करती हूं।

रोजगार अघाड़ी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के महासचिव, रामचंद्र लाडे ने शनिवार को अंधेरी पुलिस थाने में सलमान और शिल्पा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

रोजगार अघाड़ी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष, किशोर मासूम ने प्राथमिकी दर्ज होने के बाद कहा था कि हम इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करने और हमें बुरी नजर से देखने के लिए सलमान खान और शिल्पा शेट्टी की कड़ी निंदा करते हैं। मासूम ने कहा था कि कानून के अनुसार उन्हें इसके लिए पांच साल के कारावास की सजा भुगतनी होगी।

लाडे के वकील की तरफ से शनिवार को एक बयान भी जारी किया गया था, जिसमें कहा गया था कि सलमान ने कैटरीना कैफ के साथ एक टीवी शो में अनुसूचित जाति के एक सदस्य के खिलाफ जातीय शब्द का इस्तेमाल किया था।

मालून हो कि सलमान व शिल्पा शेट्टी के खिलाफ देशभर में वाल्मीकि समाज प्रदर्शन कर रहा है। कई जगह सलमान की फ़िल्म टाइगर जिंदा है का प्रदर्शन रुकवा दिया गया है।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …