Breaking News
Home / breaking / अमित शाह की रैली से लौट रही बस पलटी, 8 कार्यकर्ताओं की मौत

अमित शाह की रैली से लौट रही बस पलटी, 8 कार्यकर्ताओं की मौत

 

सीधी : एमपी के सीधी जिले में शुक्रवार देर शाम एक बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। शुरुआती जानकारी के अनुसार मोहनिया टनल के पास यात्री बस पलट गई। इस हादसे में 8 लोगों के मौत हो गई है।

 

बताया जा रहा है कि कि तीन दर्जन लोगों के इस हादसे में घायल हुए हैं। बताया जाता है कि बस में 50 यात्री सवार थे। इनमें से 12 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है। बस पलटते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू किया। बताया जा रहा कि ये सभी सीधी से अमित शाह की रैली में शामिल होने के लिए सतना आए थे।

अनियंत्रित बस मोहनिया टनल के पास अचानक पलट गई। रात का समय होने से बचाव कार्य में दिक्‍कत आ रही है। सूचना पर पुलिस और प्रशासन के वरिष्‍ठ अधिकारी भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, तीन बसों की आपस में टक्कर हुई जिसके बाद बस टनल में गिर गई।
हादसे पर सीएम शिवराज सिंह ने शोक जताते हुए कहा कि सीधी जिला प्रशासन, कलेक्टर और एसपी घटनास्थल पर मौजूद हैं। रीवा कमिश्नर और आईजी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। रीवा मेडिकल कॉलेज और सीधी जिला अस्पताल में घायलों के इलाज के लिए अलर्ट रहने के निर्देश दिये हैं। दु:ख की इस घड़ी में मैं और प्रदेशवासी शोकाकुल परिजनों के साथ हैं।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …