Breaking News
Home / breaking / अमित शाह की रैली से लौट रही बस पलटी, 8 कार्यकर्ताओं की मौत

अमित शाह की रैली से लौट रही बस पलटी, 8 कार्यकर्ताओं की मौत

 

सीधी : एमपी के सीधी जिले में शुक्रवार देर शाम एक बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। शुरुआती जानकारी के अनुसार मोहनिया टनल के पास यात्री बस पलट गई। इस हादसे में 8 लोगों के मौत हो गई है।

 

बताया जा रहा है कि कि तीन दर्जन लोगों के इस हादसे में घायल हुए हैं। बताया जाता है कि बस में 50 यात्री सवार थे। इनमें से 12 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है। बस पलटते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू किया। बताया जा रहा कि ये सभी सीधी से अमित शाह की रैली में शामिल होने के लिए सतना आए थे।

अनियंत्रित बस मोहनिया टनल के पास अचानक पलट गई। रात का समय होने से बचाव कार्य में दिक्‍कत आ रही है। सूचना पर पुलिस और प्रशासन के वरिष्‍ठ अधिकारी भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, तीन बसों की आपस में टक्कर हुई जिसके बाद बस टनल में गिर गई।
हादसे पर सीएम शिवराज सिंह ने शोक जताते हुए कहा कि सीधी जिला प्रशासन, कलेक्टर और एसपी घटनास्थल पर मौजूद हैं। रीवा कमिश्नर और आईजी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। रीवा मेडिकल कॉलेज और सीधी जिला अस्पताल में घायलों के इलाज के लिए अलर्ट रहने के निर्देश दिये हैं। दु:ख की इस घड़ी में मैं और प्रदेशवासी शोकाकुल परिजनों के साथ हैं।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …