Breaking News
Home / breaking / बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट पर ताला लगाकर चाबी ले भागी प्रेमिका

बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट पर ताला लगाकर चाबी ले भागी प्रेमिका

टेटू आर्टिस्ट से अपने प्राइवेट पार्ट का लॉक खुलवाता युवक।
बार्सिलोना. प्यार में अपनी प्रेमिका की अनोखी जिद्द मानना एक युवक को भारी पड़ गया. उसकी प्रेमिका ने उसके प्राइवेट पार्ट पर ताला लगवा दिया. जब लड़की को रोमांस करने का मन होता था तब ही लॉक खोलती थी. ताले की सिर्फ एक ही चाभी थी जिसे लड़की अपने पास रखती थी.
आठ महीने पहले शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट पर ताला लगवाया था. लेकिन लड़की को इससे सुकून नहीं आया. इसके बाद भी तीन महीने पहले उसने शख्स से ब्रेकअप कर लिया. ब्रेकअप के बाद लड़की चाभी लेकर भाग गई. इसके बाद से ही शख्स लगातार खुद से ताला खोलने की कोशिश कर रहा था. जब नाकामयाब हो गया, तब जाकर उसने एक टैटू शॉप में जाकर अपनी समस्या बताई. यही से ये खबर लीक हो गई.
शख्स बार्सिलोना का रहने वाला है. आठ महीने पहले अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए उसने प्राइवेट पार्ट पर ताला लगवाया था. इसकी सिर्फ एक ही चाभी थी, जो उसकी प्रेमिका के पास थी. तीन महीने पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद लड़की ताले की चाभी लेकर भाग गई. तब से शख्स लगातार ताला खोलने की कोशिश कर रहा था.
तीन महीने बाद जब लड़की ने चाभी लौटाई, तब तक ताले पर जंग लग गया था. जिस कारण से ताला खुल नहीं पाया. मज़बूरी में शख्स को टैटू शॉप में जाकर ताला तुड़वाना पड़ा.

वायरल हुआ वीडियो

ताला खुलवाने के लिए शख्स एक टैटू शॉप में गया. टैटू आर्टिस्ट La Tuerta Piercer ने उसके प्राइवेट पार्ट से ताला खोल दिया. इस घटना का वीडियो भी बनाया गया, जो अब वायरल हो गया है. टैटू आर्टिस्ट ने बताया कि ताले को खोलना काफी मुश्किल था. उसपर जंग लग गई थी और ताला खुल ही नहीं रहा था. लेकिन कई बार सावधानी से हथौड़ा मारने से ताला टूट गया. शख्स ने टैटू आर्टिस्ट को थैंक्स कहा और चुपचाप निकल गया. वायरल वीडियो में शख्स की पहचान छिपाई गई है.

Check Also

अयोध्या राम मंदिर में डेली दर्शन के लिए बनेंगे स्पेशल पास

अयोध्या।  रामलला के नित्य दर्शनार्थियों के लिए राम मंदिर ट्रस्ट जल्द ही पास जारी करने …