Breaking News
Home / breaking / छोटी सी ‘गलती’ की सजा, पत्नी के प्राइवेट पार्ट को गोंद से चिपका दिया

छोटी सी ‘गलती’ की सजा, पत्नी के प्राइवेट पार्ट को गोंद से चिपका दिया

muslim lady

 

कतर। कट्टर इस्लामिक देश कतर के दोहा में महिला अत्याचार का एक अनोखा मामला सामने आया है। एक शख्स ने अपनी पत्नी का प्राइवेट पार्ट गोंद से चिपका दिया।

पत्नी की गलती सिर्फ यही थी कि उसने अपने भाई की फोटो को फेसबुक पर लाइक कर दिया था। मामला कोर्ट तक पहुंचा। हैरानी की बात यह है कि कोर्ट में पति ने अपनी गलती कबूल भी कर ली लेकिन कोर्ट ने महिला को ही सजा सुना दी।

add kamal
पति ने कोर्ट में सफाई दी कि उसकी पत्नी मानसिक विकृति की शिकार है। इस कारण उसने विदेश जाने से पहले अपनी 33 वर्षीय पत्नी का प्राइवेट पार्ट गोंद से चिपका दिया। उसने कोर्ट में अपनी पत्नी की फोटो भी दिखाई, जिसमें वह हील पहने दिखाई दे रही है।

पति ने कहा कि उसकी पत्नी ने खुद को इस्लामिक तौर तरीकों के मुताबिक नहीं ढका था। उसकी दलीलों से सहमत होते हुए दोहा कोर्ट के जज मुहम्मद बिन सादेन ने कहा कि युवक ने अपनी पत्नी के साथ गलत किया है, लेकिन इसके पीछे उसकी मंशा गलत नहीं थी, बस इसका तरीका अलग था।

keva bio energy card-1
लिहाजा कोर्ट ने महिला को ही सजा सुनाई है। कोर्ट ने महिला को 100 दंड देने का आदेश दिया है जबकि पति पर सिर्फ 40 रियाल का जुर्माना लगाया है।

कड़े प्रतिबंध में औरत का जीवन

यहां आपको बता दें कि अरब देशों में महिलाओं पर कड़े प्रतिबंध लागू हैं। उन्हें पूरा शरीर बुरके से ढककर ही बाहर निकलने की इजाजत है। वे इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं कर सकतीं। कार नहीं चला सकतीं। पराए मर्दों से बात करना तो दूर की बात है। और अगर महिलाओं ने किसी प्रतिबंध का उल्लंघन किया तो सरेआम कौड़े मारने से लेकर फांसी पर लटकाए जाने तक का दंड दिया जाता है।

Check Also

थानेदार के नाम पर घूस लेते पुलिस कांस्टेबल अरेस्ट

डूंगरपुर। राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के पुलिस कांस्टेबल …