Breaking News
Home / breaking / नामदेव समाज के राष्ट्रीय संगठन का 11 सितम्बर को पुष्कर में होगा सूत्रपात

नामदेव समाज के राष्ट्रीय संगठन का 11 सितम्बर को पुष्कर में होगा सूत्रपात

namdev ekta
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। देशभर के नामदेव समाजबंधुओं को एकसूत्र में बांधने का सुअवसर आ गया है। बस एक-दो दिन बाद 11 सितम्बर को जगतपिता ब्रह्मा की पावन नगरी में पुष्कर में इसी पुण्य उद्देश्य की पूर्ति के लिए देशभर से नामदेव समाजबंधु एकत्र होंगे। इस एकत्रीकरण में समाज के बुद्धिजीवी वर्ग से लेकर तमाम वर्ग के लोग स्व:स्फूर्त भाग लेंगे।

add
दरअसल पिछले लंबे समय से नामदेव समाज राष्ट्रीय स्तर पर पहचान और अपना हक पाने के लिए छटपटा रहा है। करोड़ों की आबादी होने के बावजूद अन्य बड़े समाजों की तुलना में नामदेव समाज को पर्याप्त राजनीतिक संरक्षण नहीं मिल पाया है। अलग-अलग घटकों में बंटे समाज को वृहद स्तर पर एक बैनरतले लाने की जरूरत शिद्दत से महसूस की जा रही है।
इसी कड़ी में श्रीगंगानगर के समाजसेवी छिम्पा समाज के ताराचंद रतन ने नामदेव न्यूज डॉट कॉम को बताया कि राष्ट्रीय नामदेव संगठन गठन की दिशा में एक सुप्रयास किया जा रहा है। फिलहाल सभी समाजबंधु स्वेच्छा से ज्यादा से ज्यादा संख्या में पुष्कर में 11 सितम्बर को सुबह 11 बजे नामदेव भवन में एकत्र होकर इस दिशा में चर्चा करेंगे।
पीपा समाज भवन में होगी बैठक
आयोजन से जुड़े ताराचंद रतन ने नामदेव न्यूज डॉट कॉम को बताया कि बैठक पीपा समाज के भवन में होगी। जबकि भोजन की व्यवस्था नामदेव समाज भवन में होगी। वह स्वयं श्रीगंगानगर से 10 सितम्बर को दोपहर 1 बजे ही पहुंच जाएंगेे। उन्होंने आग्रह किया है कि आयोजन से जुड़ी जानकारी लेने के लिए देश-विदेश के नामदेव बंधु उनके मोबाइल नंबर 09413377375 पर संपर्क कर सकते हैं।

Check Also

पति गया बाहर कमाने, पीछे से हुआ पत्नी का गैंगरेप

जयपुर। कोटखावदा थाना इलाके में बेटे को जान से मारने की धमकी देकर एक महिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *