Breaking News
Home / breaking / पार्षद अनीश मोयल के पुत्र की हादसे में मौत, उठावना आज शाम

पार्षद अनीश मोयल के पुत्र की हादसे में मौत, उठावना आज शाम

मासूम सर्वज्ञ मोयल। पिता अनीश मोयल ने हादसे के चंद घण्टे पहले ही लाडले बेटे का यह फोटो फेसबुक पर अपलोड किया था।

 

 

नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। अजमेर की मशहूर फर्म ‘मांगीलाल टेलर’ के प्रोप्राइटर एवं वार्ड नम्बर 51 के बीजेपी पार्षद अनीश मोयल के पुत्र की शनिवार सुबह सड़क हादसे में मृत्यु हो गई।
प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी अनीश का 8 वर्षीय पुत्र सर्वज्ञ शास्त्री नगर में ट्यूशन पढ़कर लौट रहा था। वह उनके कर्मचारी अनिल के साथ एक्टीवा पर बैठा था। तभी राम भवन के पास ट्रेक्टर ने उसे कुचल दिया। सर्वज्ञ ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में अनिल के भी चोटें आई। वह उछलकर दूर जा गिरा जबकि सर्वज्ञ ट्रेक्टर के पहिए से कुचल गया।

इसकी सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में बीजेपी-कांग्रेस पार्षद, जनप्रतिनिधि व साथी जेएलएन अस्पताल पहुंच गए। साथ ही इस हादसे की खबर लगते ही पूरे शहर में शोक की लहर दौड़ गई। जिसने भी सुना, वह गमगीन हो गया।
जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में उसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया गया। शाम को उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।
नामदेव न्यूज डॉट कॉम की तरफ से शोक संतप्त परिवार को सांत्वना।

 

फुटबॉल मैच का फाइनल स्थगित

अजमेर के पटेल मैदान में चल रहे सम्राट पृथ्वीराज चौहान फुटबॉल टूर्नामेंट का आज रात होने वाला फाइनल मैच रद्द कर दिया गया है।

टूर्नामेंट के संयोजक पार्षद नीरज जैन ने बताया कि अनीश मोयल के पुत्र के निधन के कारण मैच स्थगित किया गया है। फाइनल मैच अब 18 जून को शाम 7 बजे होगा।

उठावना सोमवार को

मासूम सर्वज्ञ के निधन से सभी शोकमग्न हैं। उसका उठावना सोमवार शाम 6 से 6.30 बजे तक कचहरी रोड, इंडिया मोटर्स चौराहा स्थित रेलवे बिसिट में होगा।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …