Breaking News
Home / breaking / अनुष्का शर्मा से पड़ोसी परेशान, बीएमसी को भेजी शिकायत

अनुष्का शर्मा से पड़ोसी परेशान, बीएमसी को भेजी शिकायत

add kamal
मुम्बई। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से परेशान उनके एक पड़ोसी सुनील बत्रा ने मुंबई महानगर पालिका को शिकायत भेजी है।

anushka sharma3
अनुष्का वर्सोवा के बद्रीनाथ टावर के 20 वें फ्लोर पर रहती हैं। वहां उनके 3 फ्लेट हैं। इनमें वह अपनी फैमिली के साथ रहती हैं।

13-10-55-images

अनुष्का पर उनके बिल्डिंग के पूर्व सेक्रेटरी बत्रा ने आरोप लगाया है कि उन्होंने पैसेज के रास्ते में अवैध इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स लगवाया। साथ ही उन्होंने बिल्डिंग के कई और नियमों को भी तोड़ा है।

उनकेे परिवार ने पैसेज के रास्ते में एक लकड़ी का कपबोर्ड भी लगवााया है। वहीं उनका एयर-कंडीशन भी बार की तरफ लगवाया गया है जिसकी वजह से दीवारों पर अभी से दरारें पड़ गई हैं। बाहरी हिस्से की दीवारें इतना भार सहन नहीं कर सकती हैं।
बत्रा का कहना है कि बीएमसी अधिकारियों ने आकर इसकी जांच की है और इलेक्ट्रिक बॉक्स को आपत्तिजनक माना है। बत्रा ने बीएमसी के बिल्डिंग एंड फैक्ट्री विभाग के असिस्टेंट इंजिनियर द्वारा लिखे पत्र को भी दिखाया।

पत्र के अनुसार, ‘फ्लैट नंबर 2001 और 2002 के मालिक द्वारा कॉमन पैसेज में इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवाना पूरी तरह से आपत्तिजनक है। फ्लैट मालिक को निर्देश दिया जाता है कि तत्काल वहां से इलेक्ट्रिक बॉक्स को हटवाएं।

इलेक्ट्रिक बॉक्स नहीं हटाने पर एमएमसी नियमों के तहत जरूरी कार्रवाई की जाएगी।’ बत्रा का कहना है कि पत्र 6 अप्रैल को जारी किया गया है।

keva bio energy card-1
उधर, अनुष्का के प्रवक्ता का कहना है कि इलेक्ट्रिक बॉक्स सभी नियमों का पालन करते हुए और जरूरी अनुमति लेने के बाद ही लगाया गया है।
बिल्डिंग में रहने वाले एक अन्य निवासी का कहना है कि बत्रा का अनुष्का शर्मा के साथ पुराना झगड़ा चलता आ रहा है।

Check Also

 15 मई बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण मेष …