Breaking News
Home / breaking / कपिल शर्मा का शो बंद होगा, सोनी टीवी ने लिया फैसला

कपिल शर्मा का शो बंद होगा, सोनी टीवी ने लिया फैसला

 

add kamal
मुंबई। कपिल शर्मा का कामेडी शो टेलीकास्ट करने वाला सोनी चैनल इस शो को बंद करने का फैसला लेने जा रहा है। जल्द ही इसकी सार्वजनिक घोषणा कर दी जाएगी।

19-31-15-images

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार, हाल ही में सोनी चैनल के वरिष्ठ अधिकारियों की एक अहम बैठक में कपिल शर्मा के शो को बंद करने का फैसला कर लिया गया है। अप्रैल के आखिर में सोनी चैनल और शो का निर्माण करने वाली कपिल शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी के बीच करार समाप्त होने जा रहा है।

चैनल के एक सीनियर अधिकारी ने मान लिया कि इस करार को अब आगे और नहीं बढ़ाया जाएगा। इस अधिकारी के अनुसार, कपिल और उनकी टीम को ये संदेश दे दिया गया है।

चैनल जल्दी ही सार्वजनिक रूप से अपने फैसले को लेकर एक प्रेस बयान जारी करेगा। चैनल हाल ही में कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच हुए टकराव के बाद से होने वाली घटनाओं को लेकर नाराज था।

keva bio energy card-2

चैनल ने दोनों को फिर से साथ लाने की कोशिश की, लेकिन ये कोशिश सफल नहीं हुई। सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ काम करने से मना कर दिया। सुनील ग्रोवर के अलावा चंदन प्रभाकर और अली असगर भी कपिल के खिलाफ सामने आ गए।

तीनों का आरोप था कि कपिल का रवैया हेकड़ी भरा है और कपिल सबकी बेइज्जती करते हैं। हाल ही में एक हवाई यात्रा के दौरान शराब के नशे में धुत्त कपिल पहले चंदन प्रभाकर से उलझे और फिर कथित तौर पर सुनील ग्रोवर पर जूता फेंककर मारा।

कपिल शर्मा ने अपने शो की शूटिंग कैंसिल कर दी है और उनके बारे में कहा जा रहा है कि वे राजस्थान में अपनी नई फिल्म फिरंगी की शूटिंग करने चले गए हैं।

कपिल ने अब्बास मस्तान की फिल्म किस किस से प्यार करुं से फिल्मी परदे पर कदम रखा था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठंडी साबित हुई थी।

सुनील ग्रोवर के बारे में बताया गया है कि कलर्स चैनल कॉमेडी नाइट विद गुत्थी नाम से नया शो शुरु करने जा रहा है, जिसमें सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर तीनों हिस्सा लेंगे।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …