Breaking News
Home / breaking / करणी सेना पर भड़की कंगना ने माफी मांगने से किया इंकार, कहा-नहीं बोलूंगी सॉरी-वॉरी

करणी सेना पर भड़की कंगना ने माफी मांगने से किया इंकार, कहा-नहीं बोलूंगी सॉरी-वॉरी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में आ गई है। बीते दिनों करणी सेना की धमकी के बाद कंगना ने उनको मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा था कि एक-एक को नष्ट कर दूंगी।

वहीं अब सेना इस जिद पर अड़ी हुई है कि कंगना ‘तबाह कर दूंगी’ वाले बयान के‌ लिए माफ़ी मांगें। करणी सेना ने कंगना के मुंबई स्थित खार वाले घर के बाहर प्रदर्शन भी किया था।

गत दिनों एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान जब कंगना से इस बात के लिए पूछा गया तो उन्होंने माफी मांगने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं माफी नहीं मांगूगी। मैं कभी किसी चीज के लिए मांगी नहीं मांगती, जबकि यहां मेरी कोई गलती नहीं है लेकिन हमने करणी सेना को आश्वासन दिया है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी गलत नहीं है और ऐसे में उन्हें हमारा सहयोग करना चाहिए और फिल्म को सपोर्ट करना चाहिए क्योंकि वो (मणिकर्णिका) हमारे भारत की बेटी है। तो सबको मिलकर उस फिल्म को आगे बढ़ाना चाहिए।

कंगना ने कहा कि मणिकर्णिका मेरी कोई मेरी रिश्तेदार नहीं है। वो मेरे लिए वहीं हैं जो पूरे देश के लिए हैं। उन्होंने कहा, ये फालतू का इगो इश्यू मेरे साथ रखने की जरूरत नहीं है। मैं यहां किसी को सॉरी-वॉरी बोलने के लिए नहीं हूं।

कंगना ने बताया कि चार इतिहासकारों ने ‘मणिकर्णिका’ को प्रमाणित किया है। हमें सेंसर से भी प्रमाणपत्र मिला है। करणी सेना को इससे अवगत करा दिया गया है लेकिन फिर भी वे मुझे तंग कर रहे हैं।

Check Also

7 जून शुक्रवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  ज्येष्ठ मास, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …