Breaking News
Home / breaking / प्रत्यूषा की मौत की जांच से संतुष्ट नहीं माता-पिता, राजनाथ को पत्र लिखा

प्रत्यूषा की मौत की जांच से संतुष्ट नहीं माता-पिता, राजनाथ को पत्र लिखा

pratyusha banerjee

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की मौत की जांच के तरीके पर असंतोष जताते हुए उसके माता पिता ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर मामले की किसी प्रमुख केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने की मांग की। दो पन्नों के पत्र में प्रत्यूषा के माता पिता ने सिंह से मामले की जांच ‘सबसे प्रमुख जांच एजेंसी को सौंपने का अनुरोध किया  है। ‘बालिका वधू’ धारावाहिक से चर्चित हुई 24 साल की प्रत्यूषा ने गत एक अप्रैल को कथित रूप से अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी लेकिन उनके पिता शंकर और मां सोमा ने प्रत्युषा की हत्या का आरोप लगाया है। प्रत्यूषा के प्रेमी और टीवी प्रोड्यूसर राहुल राज सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और आपराधिक धमकी सहित दूसरे आरोपों को लेकर मामला दर्ज किया गया है।
शंकर और सोमा का कहना है कि कॉल डेटा रिकार्ड सीडीआर, गवाहों के बयानों, मौके पर ‘पंचनामा’ जैसी पर्याप्त सामग्री और उनके द्वारा राहुल के खिलाफ दर्ज कराए गए मामले के बावजूद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज नहीं किया।
शंकर और सोमा ने पत्र में आरोप लगाया कि राहुल ने प्रत्यूषा को प्यार के बहाने फंसाया था और प्रत्यूषा के बैंक खाते खाली कर दिए जिनमें लाखों रपए थे।
उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में राहुल ने प्रत्युषा के बैंक खातों से 30 लाख रुपए से अधिक धनराशि निकाली। उन्होंने साथ ही आरोप लगाया कि राहुल और उनकी पूर्व प्रेमिका सलोनी शर्मा ने प्रत्यूषा के साथ धोखाधड़ी की। पत्र में दोनों ने कहा कि उन्हें पता नहीं था कि पुलिस ने उनकी बेटी की मौत के बाद आत्महत्या का मामला दर्ज किया था। प्राथमिकी मराठी में लिखी थी जो उन्हें समझ नहीं आती। प्रत्यूषा के माता पिता ने आरोप लगाया कि राहुल उनकी बेटी का मानसिक और शारीरिक शोषण करता था। बंबई उच्च न्यायालय ने पिछले महीने के आखिर में राहुल को जमानत दे दी थी।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *