Breaking News
Home / breaking / बच्चन परिवार में फिर गूंजेगी किलकारी, मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या?

बच्चन परिवार में फिर गूंजेगी किलकारी, मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या?

aish-abhi-aradhya
मुंबई। बच्चन परिवार के आंगन में एक बार फिर किलकारी गूंजने वाली हैं। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन फिर दादा-दादी बनेंगे। अभिषेक बच्चन फिर पापा बनने जा रहे हैं।
जी हां, ऐश्वर्या राय बच्चन गर्भवती हैं। हालांकि इस बार बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य ने इस बारे में पुष्टि नहीं की है, लेकिन मीडिया में ऐश्वर्या के प्रेग्नेंट होने की खबर सुर्खियों में है। मीडिया रिपोट्र्स में बताया जा रहा है कि कैमरे के सामने ऐश्वर्या अपना बेबी बंप छिपाते नजर आईं।
यह अटकलें उस वक्त से लगाया जा रहा है, जब अभिषेक की फिलम हाउसफुल 3 के प्रीमियर में ऐश्वर्या मीडिया और कैमरों से बचती नजर आईं। बता दें कि ऐश्वर्या पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। कभी फिल्म सरबजीत अपने शानदार अभिनय को लेकर, तो कभी कान्स में अपनी पर्पल लिपस्टिक को लेकर चर्चा में रहीं। अब प्रेग्नेंसी कर लेकर सुर्खियों में हैं। वैसे तो बेबी बंप के साथ कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, लेकिन वो इस बात की पुष्टि नहीं कर रही हैं।
गौरतलब है कि किसी भी पार्टी या फंक्शन में वो बेबी बंप को छिपाने की कोशिश करती नजर आती हैं। यह नजरा हाउसफुल 3 के प्रीमियर में बखूबी देखा गया। एक ओर सभी स्टार्स मीडिया और कैमरों के सामने पोज दे रहे थे, वहीं ऐश्वर्या कहीं नजर नहीं आ रही थीं। लेकिन कब तक बचतीं…आखिरकार, कुछ फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें खींच ही लीं।
इन तस्वीरों में ऐश अपना बेबी बंप छिपाती नजर आ रही थीं। तस्वीरों में नजर आ रहा था कि ऐश ने एक बड़ा-सा हैंड बैग कंधे पर डाला हुआ था। जैसे ही कैमरों की फ्लैश उनके ऊपर चमकीं, उन्होंने अपना पेट बैग ढक लिया।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *