Breaking News
Home / breaking / शाहरुख के बाद सलमान के साथ काम करना चाहती हैं माहिरा खान

शाहरुख के बाद सलमान के साथ काम करना चाहती हैं माहिरा खान

 

add kamal

मुंबई। फिल्म रईस में शाहरुख खान के साथ काम करने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान की हसरत अब सलमान खान की हीरोइन बनने की है।

01-33-53-images

उनका कहना है कि उनकी एक हसरत तो शाहरुख खान के साथ काम करके पूरी हो गई। अब उनकी एक और हसरत बाकी है कि उनको सलमान के साथ काम करने का मौका मिले।

01-33-32-2Q==

मौजूदा दौर में तो ये मुमकिन नहीं दिखता कि वह किसी बॉलीवुड की फिल्म में काम कर पाएंगी, लेकिन उन्होंने अभी उम्मीद नहीं छोड़ी है।

01-33-15-images

माहिरा को उम्मीद है कि आने वाले दिनों में जब दोनों देशों के बीच तनाव कम होगा, तो एक बार फिर दोनों देशों के कलाकारों को एक साथ काम करने का मौका मिलेगा। वह इस बात से भी निराश हैं कि उनके देश में उनकी फिल्म रईस को रिलीज होने का मौका नहीं मिला।

01-33-09-images

वे कहती हैं कि मैं बहुत ज्यादा कुछ नहीं कह सकती, लेकिन ये हम सबके लिए निराशा की बात है। वे अब भी उम्मीद कर रही हैं कि पाक सरकार के दखल से रईस को रिलीज होने का मौका मिल सकता है।

माहिरा एक और बात कहती हैं कि जिस तरह से भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें एक दूसरे के देशों में जाकर नहीं खेलतीं, लेकिन टूर्नामेंट हो, तो आपस में खेलती हैं, इसी तरह से इंटरनेशनल स्तर पर ऐसी फिल्में ज्यादा बननी चाहिए, जिनमें दोनों देशों के कलाकारों को एक साथ काम करने का मौका मिले।

वह आज भी इस बात पर मायूसी व्यक्त करती हैं कि तनाव के चलते वे रईस के प्रमोशन के लिए मुंबई नहीं जा सकीं।

keva bio energy card-1

माहिरा का कहना है कि जब रईस की टीम मुंबई में फिल्म की सफलता का जश्न मना रही थी, तो उनको अपने वहां न होने की कमी शिद्दत से महसूस हो रही थी।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …