Breaking News
Home / breaking / BREAKING : फिल्म केदारनाथ के हीरो सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड

BREAKING : फिल्म केदारनाथ के हीरो सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड

 

मुम्बई। केदारनाथ जैसी मेगा फिल्म के लीड स्टार मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आज बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। खुदकुशी की वजह अभी साफ़ नहीं हो पाई है।

बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने इस बारे में जानकारी दी है। सूचना मिलते पुलिस उनके फ्लैट पर पहुंच गई है। उधर कई फिल्मी हस्तियों ने सुशांत की मौत पर संवेदना जताई है।

सुशांत सिंह राजपूत भारतीय टीवी और फ़िल्म अभिनेता थे । सर्वप्रथम उन्होनें किस देश में है मेरा दिल नामक धारावाहिक में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली। इसके बाद उन्हें फ़िल्मो के प्रस्ताव मिलना शुरू हुए। फ़िल्म काय पो छे! में वो मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की तारीफ़ भी हुई।

21 जनवरी 1986 को पटना में जन्मे सुशांत ने केदारनाथ जैसी फिल्म में मुस्लिम युवक का रोल कर वाहवाही लूटी थी।टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने हाल के सालों में बड़े पर्दे पर अपनी उल्लेखनीय मौजूदगी दर्ज की।

केदारनाथ के अलावा डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी काई पो चे और छिछोरे जैसे कुछ फिल्मों ने सुशांत ने लीड भूमिका निभाई थी।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …