Breaking News
Home / breaking / इंस्टाग्राम पर महिला की 3 फर्जी आईडी बनाकर किए अश्लील पोस्ट

इंस्टाग्राम पर महिला की 3 फर्जी आईडी बनाकर किए अश्लील पोस्ट

गाजियाबाद। नंदग्राम थानाक्षेत्र में इंस्टाग्राम पर महिला के नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर अश्लील पोस्ट अपलोड करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने एक नहीं महिला के नाम के 3-3 फर्जी अकाउंट बना दिए। ऐसा होने से जहां महिला और उसके परिवार की बदनामी हो रही है, वहीं उनका घर से निकलना भी दुश्वार हो गया है। घटना के संबंध में नंदग्राम पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
नंदग्राम थानाक्षेत्र में रहने वाले एक युवक की वर्ष 2016 में शादी हुई थी। युवक साहिबाबाद में स्थित फैक्टरी में काम करता है। उसने बताया कि कई महीने पूर्व उन्हें पता चला कि इंस्टाग्राम पर उनकी पत्नी के नाम से किसी व्यक्ति द्वारा तीन फर्जी आईडी बनाई हुई हैं और इन पर अश्लील पोस्ट अपलोड की जा रही हैं।
बताया कि इनमें से एक आईडी पर जो फोटो लगी है, वह लड़का उनके मोहल्ले का रहने वाला है। इससे जहां उनकी बदनामी हो रही है, वहीं घर से निकलना मुश्किल हो रहा है। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में दी गई तहरीर के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। साइबर सेल की टीम मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही आरोपियों को ट्रेस कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …