Breaking News
Home / breaking / कॉलेज के बाथरूम में छात्रा से 3 लड़कों ने की रेप की कोशिश

कॉलेज के बाथरूम में छात्रा से 3 लड़कों ने की रेप की कोशिश

महाराजगंज। एक महाविद्यालय में एग्जाम देने आई बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा के कॉलेज के बाथरूम में दुष्कर्म के प्रयास के मामले में कोतवाली पुलिस जांच चार दिन बाद भी किसी मुकाम पर नहीं पहुंच पाई है। वैज्ञानिक विधि से साक्ष्य संकलन के साथ-साथ पुलिस विधिक प्रक्रिया को धीरे-धीरे आगे बढ़ा रही है। पीड़ित छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद अब उसका बयान दर्ज कराने की तैयारी शुरू कर दी गई है।

घुघली क्षेत्र की छात्रा बीते शुक्रवार को अपने भाई के साथ शहर के एक महाविद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष का परीक्षा देने आई थी। परीक्षा के बाद वह बॉथरूम में गई। कुछ देर बाद बाहर निकलने पर उसने तीन युवकों पर बॉथरूम में उसके साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया। इससे सनसनी मच गई।

 

यह भी देखें

कोतवाली पुलिस प्रकरण में केस दर्ज कर जांच कर रही है। एसपी ने भी घटना स्थल का मुआयना किया था। इस मामले को आरोपित पक्ष झूठा करार दे रहा है। उनका कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते छात्रों को फंसाया जा रहा है।

घटना के समय आरोपित छात्र कालेज नहीं गए थे। उनकी परीक्षा भी नहीं थी। पुलिस इस मामले की निष्पक्ष जांच करे। प्रकरण में एसपी डॉ. कौस्तुभ का कहना है कि मामले की गहनता से जांच कराई जा रही है। सभी पहलुओं को खंगाला जा रहा है। छात्रा का बयान भी दर्ज कराया जाएगा।

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …