Breaking News
Home / breaking / कोरोना महामारी के बीच जन्मे बच्चे का नाम रखा ‘इलेवन’

कोरोना महामारी के बीच जन्मे बच्चे का नाम रखा ‘इलेवन’

 

कुशीनगर। कोरोना महामारी में लागू लॉकडाउन के दौरान उत्तर प्रदेश में कम्युनिटी किचेन का संचालन कर अभूतपूर्व सामाजिक योगदान करने वाली कप्तानगंज की टीम इलेवन के सदस्य दीनानाथ कसौधन को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई। वहीं किचन का जायजा लेने पहुंचे अधिकारियों ने नवजात शिशु का नाम ही इलेवन रख दिया।

बता दें कि दीनानाथ की पत्नी विमला देवी को प्रसव पीड़ा होने पर कप्तानगंज के सच्चिदानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था तथा तीन बच्चियों के बाद उन्हें पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई। जिसकी खुशी में दीनानाथ अपने शुभचिंतकों को मिठाइयां खिला रहे थे। इसी क्रम में मिठाई का डिब्बा लेकर वह किचेन में भी पहुंचे थे। टीम के सदस्यों ने कहा कि मिठाई का डि‍ब्बा किचेन में एसडीएम और एसओ के पहुंचने पर ही खोला जाएगा।

 

वहीं निरीक्षण हेतु पहुंचे एसडीएम अरविंद कुमार और एसओ ज्ञानेंद्र कुमार राय के समक्ष खाने के लिए मिठाई रखी गई। मिठाई देखकर अधिकारियों ने वजह जानी तो दोनों अधिकारियों ने कोरोना काल में टीम इलेवन के योगदान की चर्चा करते हुए नवजात शिशु का नाम इलेवन रखने का प्रस्‍ताव रख दिया। अधिकारियों द्वारा बच्चे का नामकरण किए जाने से उत्साहित दीनानाथ ने इसे अपना सौभाग्य बताया।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …