Breaking News
Home / breaking / खूनी वेलेंटाइन डे : फूल देने आए प्रेमी की पिटाई, प्रेमिका ने खाया जहर

खूनी वेलेंटाइन डे : फूल देने आए प्रेमी की पिटाई, प्रेमिका ने खाया जहर

फर्रूखाबाद। वेलेंटाइन वीक में प्यार को सेलिब्रेट करना एक प्रेमी जोड़े के लिए जानलेवा साबित हुआ है। रोज डे पर अपनी प्रेमिका को रोज देने आए युवक की युवती के परिजनों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। प्रेमी की पिटाई से आहत प्रेमिका ने जहर खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई।

मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के रहने वाले विमलेश का गांव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रोज डे पर वे दोनों मिले तो युवती के परिजन ने उन्हें खेत में पकड़ लिया। युवती के भाई व अन्य परिजनों ने युवक की बेरहमी से पिटाई की। गंभीर रूप से घायल युवक को लहूलुहान देख लोगों ने उसके परिजनों को जानकारी दी। परिजन घायल को सीएचसी कायमगंज ले गए। यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया।

घायल युवक के भाई का आरोप है कि युवती फोन कर उसके भाई को बार-बार मिलने के लिए बुलाती थी। इस बारे में युवती के पिता को कई बार कहा गया था। उधर मृतक युवती के परिजन का आरोप है कि घायल युवक व उसके परिजन ने घर में घुसकर हमारी बेटी को जहर खिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मृतक प्रेमिका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायल प्रेमी अस्पताल में भर्ती है।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …