Breaking News
Home / breaking / गोदान एक्सप्रेस में 16 साल की लड़की से गैंगरेप, तीन आरोपी अरेस्ट

गोदान एक्सप्रेस में 16 साल की लड़की से गैंगरेप, तीन आरोपी अरेस्ट

गोरखपुर। पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्यालय गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर खडी गोदान एक्सप्रेस में रविवार को एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार तीन आरोपियों को राजकीय रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

राजकीय रेलवे पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि मऊ जिले निवासी एक 16 वर्षीय किशोरी रविवार को दवा लेने आजमगढ़ गई हुई थी। ट्रेन में नीद आने के कारण गोरखपुर पहुच गयी। इसके बाद मउ के लिए यहां से ट्रेन न मिलने के कारण रात में प्लेटफार्म नम्बर आठ पर ही रूक गई।

इस बीच तीन युवक वहां आ गए। आरोप है कि तीनों युवक उसे अगवा कर प्लेटफार्म पर खडी गोदान एक्सप्रेस में उठा ले गए और कोच में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। प्लेटफार्म पर गस्त कर रहे राजकीय रेलवे पुलिस के सिपाहियों ने किशोरी की चीख पुकार सुनकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि पास्काे एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। आरापियों को जेल भेज दिया गया है। किशाेरी को मेडिकल परिक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में बिहार के वैशाली राजापाकर निवासी हरिकांत सिंह, भागलपुर के नयागांव निवासी शंभू रजक तथा माहीगंज निवासी चौथसी गुप्ता शामिल है।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …