Breaking News
Home / breaking / जन्मदिन पर बेटे के सिर से उठा पिता का साया, गैस सिलेंडर फटने से उड़े चीथड़े

जन्मदिन पर बेटे के सिर से उठा पिता का साया, गैस सिलेंडर फटने से उड़े चीथड़े

Demo pic
 
आगरा। आगरा के इरादतनगर इलाके में स्थित गैस एजेंसी में रविवार दोपहर को सिलेंडर फटने से एक ‘हॉकर’ (एजेंसी से सिलेंडर को घरों में वितरित करने वाला) की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। थाना इरादतनगर पुलिस निरीक्षक अवधेश गौतम ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक घटना इरादतनगर के रहलई गांव स्थित मिथलेश इंडेन गैस एजेंसी के गोदाम में अपराह्न करीब एक बजे हुई। हादसा गैस एजेंसी में मौजूद रसोई में चाय बनाते समय हुआ। हादसा इतना भयंकर था कि हॉकर के शरीर के चीथड़े उड़ गए।

पुलिस के मुताबिक रविवार को गैस सिलेंडर की एक गाड़ी गोदाम पर पहुंची थी। उससे सिलेंडर उतरवाने के लिए ‘हॉकर’ रहलई निवासी वेद प्रकाश (32) पहुंचा। बाद में ट्रक चालक के लिए वेद प्रकाश गोदाम की रसोई में चाय बनाने चला गया। बाहर दूसरा हॉकर दीपक खड़ा हुआ था। चाय बनाते समय ही अचानक गैस का सिलेंडर तेज धमाके के साथ फटा इससे चाय बना रहे वेद प्रकाश के चीथड़े उड़ गए।

धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए व सूचना पर पुलिस भी आ गई। होली के अवसर पर गैस एजेंसी के गोदाम के हॉकरों की छुट्टी थी, लेकिन रविवार को गैस सिलेंडर का ट्रक आने पर वेद प्रकाश को यहां बुलाया गया था। रविवार को ही वेदप्रकाश के आठ साल के बेटे आरव का जन्मदिन था।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …