Breaking News
Home / breaking / झाड़ियों में मिला महिला का अर्धनग्न शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

झाड़ियों में मिला महिला का अर्धनग्न शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

यमुनानगर। एक गांव में एक शोरूम के पीछे स्थित झाड़ियों से एक महिला की अर्धनग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लगभग 35 वर्षीय महिला अपने लिव इन पार्टनर के साथ तीन दिन पहले हुए झगड़े के बाद से लापता थी। प्रारंभिक जांच में महिला के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या किए जाने का अंदेशा है। एसपी मोहित हांडा व डीएसपी जितेंद्र के साथ सीआईए की दोनों टीमें व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया।

एक गांव में टूर एंड ट्रेवल की दुकान पर काम करने वाला कौशल शनिवार दोपहर बाद लघुशंका के लिए जब झाड़ियों के पास गया तो वहां एक महिला का अर्धनग्न शव देखकर घबरा गया। उसने इस बारे में एक अन्य दुकानदार राजपाल को बताया।
राजपाल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसएचओ मेम सिंह ने मौके पर पहुंचकर महिला की पहचान करवाने का प्रयास किया। इसी दौरान पता चला कि यह महिला पिछले 10 माह से अपने लिव इन पार्टनर के साथ रह रही थी। महिला अपने पति के साथ हुए तलाक के बाद से बिल्डिंग ठेकेदार के साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले किसी बात को लेकर हुई तकरार के बाद से महिला लापता थी।
पुलिस जांच में महिला के गले और बाजू पर चोट के निशान पाए गए हैं। लाश मिलने की जगह के पास स्थित शोरूम की छत पर की गई जांच के दौरान पुलिस को वहां से एक लेडिज पर्स, महिला का आधार कार्ड, शराब की खाली बोतल, लेडिज चप्पल मिली।
महिला की अर्धनग्न हालत व उसके शरीर पर मौजूद चोटों के निशान को देखते हुए आशंका है कि उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई शुरु की है। पुलिस उसके पार्टनर की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …