Breaking News
Home / breaking / टैक्सी चालक ने की अमेरिकी युवती से छेड़छाड़, गिरफ्तार

टैक्सी चालक ने की अमेरिकी युवती से छेड़छाड़, गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी के हजरतगंज क्षेत्र में अमेरिकी युवती से छेड़छाड के आरोपी बाइक टैक्सी चालक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।  पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि करीब तीन माह पहले लखनऊ आई एक अमेरिकी युवती यहां एक एनजीओ में पढ़ाती है। उसका कार्यालय महानगर इलाके के न्यू हैदराबाद कॉलोनी में है। युवती पॉलीटेक्निक कॉलेज में स्किल डवलपमेंट पर आयोजित विशेष शिविर में भी शामिल हुई थी।

उन्होंने बताया कि बुधवार को वह ऑफिस जाने के लिए उबर बाइक बुक कराई थी। युवती का आरोप है कि वह जब कुछ दूर चली तो चालक विजय कुमार ने अश्लील शब्दों का प्रयोग शुरू कर दिया। विरोध पर उसने बदसलूकी की। गोमती पुल के पहले उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी और जब विरोध किया तो बाइक की रफ्तार बढ़ा दी।

युवती का आरोप है कि उसे अपने कार्यालय में जाना ,लेकिन चालक सीधे निशातगंज की तरफ जाने लगा। युवती ने शोर मचाने पर उसने बाइक न्यू हैदराबाद की ओर मोड़ दी। इस दौरान वालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

प्रवक्ता के अनुसार इस बीच युवती चलती बाइक से कूद गई और अपने कार्यालय गई। बाइक चालक ने कुछ दूर तक उसका पीछा किया, लेकिन उसे कार्यालय में घुसता देख भाग गया। इस सिलसिले में मामला दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने हजरतगंज इलाके से आरोपी चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …