Breaking News
Home / breaking / ट्यूटर भाई-बहनों ने मालदार छात्र के साथ बनाई पोर्न क्लिप, लाखों रुपए की ब्लैकमेलिंग

ट्यूटर भाई-बहनों ने मालदार छात्र के साथ बनाई पोर्न क्लिप, लाखों रुपए की ब्लैकमेलिंग

आगरा। करोड़पति घर के लड़के की अश्लील क्लिपिंग बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। खास बात यह है कि यह कांड किसी और ने नहीं बल्कि उसकी ही ट्यूशन टीचर ने किया। ट्यूशन टीचर ने अपनी बहन व भाई के साथ मिलकर 15 साल के छात्र का वीडियो बनाया और ब्लैकमेल कर घर से करीब 10 लाख रुपए नकद और 20 लाख के गहने मंगवा लिए।

यूं बनाई क्लिप

आगरा के कचहरी क्षेत्र में तीन भाई बहन एक घर में ट्यूशन सेंटर चलाते हैं। एक बहन 23 साल की, दूसरी विधवा बहन 25 साल की और भाई 30 साल का है। उनके पास कई बच्चे पढ़ने आते हैं।

हरीपर्वत क्षेत्र के सर्राफ का 15 वर्षीय बेटा भी उनके पास पढ़ने आता था। जब उन्हें पता चला कि वह अमीर परिवार से है तो उन्होंने पैसे ऐंठने के लिए साजिश रची। एक दिन ट्यूटर की बड़ी बहन ने उसके कोल्डड्रिंक में नशे की गोलियां डाल दीं।

उसके बाद उसे पोर्न मूवी दिखाकर सेक्स के लिए उकसाया और खुद के साथ सेक्स कराया। इस बीच उनके भाई ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया। बाद में उसे धमकी दी गई कि अगर वह पैसे नहीं लाएगा तो यह क्लिप व्हाट्सएप और फेसबुक पर डाल दी जाएगी। उसने टीचर के साथ गन्दा काम किया है, इसलिए जेल हो जाएगी। इससे लड़का घबरा गया।

यूं बढ़ी डिमांड

शुरू में युवतियों ने छात्र से 4 हजार रुपए मंगवाए।
इसके बाद छात्र से कई बार 10-10 हजार रुपए वसूले गए। धीरे-धीरे रकम बढ़कर 45, 50 और 65 हजार रुपए तक पहुंच गई। युवतियों ने मई में 15 लाख रुपए मांगे, तो छात्र ने दादी की तिजोरी में रखे 6.50 लाख से चोरी करके उनको दे दिए।

दस महीने के दौरान छात्र ने 10 लाख रुपके और 20 लाख के जेवरात घर से चोरी कर टीचर को दे दिए। एक बार फिर टीचर ने उससे 15 लाख रुपए मांगे तो छात्र परेशान हो उठा। उसकी दादी व परिजन ने प्यार से पूछताछ की तो छात्र ने सब सच बता दिया। ब्लैकमेलिंग का पता लगनेे पर परिवार के लोगों के होश उड़ गए। उन्होंने ट्यूटर और उसकी बहनों से पूछताछ की, तो वे धमकी देने लगीं। सर्राफ पिता नेे एडीजी अजय आनंद से शिकायत की। तब जाकर ट्यूटर और उसकी दोनों बहनों पर हरीपर्वत थाने में चौथ वसूली एवं पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ।

मंदिर के जेवर भी नहीं छोड़े

छात्र ने घर के मंदिर में रखी सोने की प्लेट, गिलास, बांसुरी, झुनझुना, छड़ी एक-एक चोरी करके युवतियों को दे दिए। इससे युवतियों का लालच बढ़ता गया। छात्र ने मां के कंगन, हार, कई अंगूठियां भी उनको दे दीं। इसके बाद दादी की तिजोरी से पुश्तैनी आभूषण और सोने की 22 गिन्नी चोरी कर लीं। हीरे के कुछ जेवरात भी गायब किए।

नौकरों पर था शक

सर्राफ का संयुक्त परिवार होने के कारण छोटी चोरियों पर परिजन का ध्यान नहीं गया। मई से लगातार बड़ी चोरियां होने, तिजोरी से लाखों रुपये नकद और जेवरात गायब होने पर शक नौकरों पर हुआ। उनसे पूछताछ की, लेकिन सुराग नहीं मिला। इस बीच छात्र के हाव-भाव बदलने और तनाव में रहने से दादी की नजर उस पर गई।

 खरीदी कार, किए ऐश

युवतियों ने ब्लैकमेलिंग से वसूली रकम से स्विफ्ट डिजायर कार और एक्टिवा स्कूटर खरीदा। इसके अलावा उन्होंने अपने लिए लग्जरी और महंगा सामान खरीदा। एक वर्ष में युवतियों की जीवन शैली में आए बदलाव से आसपास के लोग भी चकित थे। युवतियों ने छात्र से कपड़ों और होटल एवं रेस्टोरेंट में भी लाखों रुपये खर्च कराए। पुलिस ने ब्लैकमेलिंग की रकम से खरीदी कार, एक्टिवा स्कूटर आदि सामान अपने कब्जे में ले लिया है।

 

ऐसी ही सनसनीखेज खबरें पढ़ें

प्रधानाध्यापिका अपने घर बुलाकर 12वीं के छात्र से करती थी यह हरकत

ब्रिटेन की लेडी टीचर दो स्टूडेंट्स को ले गई अपने रूम में

नाबालिग छात्र के साथ लेडी टीचर ने घर बुलाकर किया गन्दा काम

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …