Breaking News
Home / breaking / डंपर की टक्कर से टैम्पो में सवार दो बच्चियों समेत पांच की मौत

डंपर की टक्कर से टैम्पो में सवार दो बच्चियों समेत पांच की मौत

Demo pic

कानपुर। उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के घाटमपुर क्षेत्र में डंपर की टक्कर से टेंपो में सवार दो बच्चियों समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गई जबकि छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कानपुर-सागर राजमार्ग पर तेज बारिश के बीच यात्रियों से भरा टेंपो विपरीत दिशा से आ रहे एक डंपर से टकरा कर खड्ड में पलट गया। क्षेत्रीय लोगों ने हादसे में हताहत लोगों को निकालने का काम किया और इस बीच सूचना पाकर मौके पर पहुंचे तहसीलदार और पुलिस ने घायलाें को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा जहां गंभीर रूप से घायल लोगों को लाला लाजपत राय अस्पताल रेफर कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि हादसे में दो बच्चियों समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल छह की हालत स्थिर बनी हुयी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों के उपचार की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घाटमपुर के रहमपुर गांव निवासी चालक प्रेम नारायण टेंपो सवारियां भरकर कानपुर की तरफ जा रहा था। इस दौरान रास्ते में अचानक बारिश शुरू हो गई। कानपुर-सागर राजमार्ग पर आईटीआई के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि टेंपो सीधे खड्ड में जाकर पलट गया।

हादसे में घायल चालक समेत सभी को निजी वाहनों से सीएचसी भिजवाया गया। इसमें चालक व दो बच्चियों समेत पांच लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया वहीं जहांगीराबाद निवासी लौंगश्री (35),रमेश (32), श्याम मनोहर मिश्रा (50), विजय पाल (35) तथा खड़ेसर बिधनू निवासी एक किशोरी समेत छह घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में हैलट कानपुर रेफर किया गया है।

एसओ ने बताया कि मरने वालों में चालक तथा एक महिला की शिनाख्त हुई। मृतकों में चालक रहमपुर गांव निवासी प्रेम नारायण और जहांगीराबाद गांव निवासी 40 वर्षी फूलमती हैं, वहीं पांच वर्षीय दो बच्चियां और एक सत्तर वर्षीय बुजुर्ग हैं जिनकी पहचान की जा रही है। राजमार्ग पर यातायात सुचारु करा दिया गया है। डंपर चालक की तलाश कराई जा रही है।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …