Breaking News
Home / breaking / नौकरी से लौट रही युवती को कार में उठाया, कपड़े फाड़े

नौकरी से लौट रही युवती को कार में उठाया, कपड़े फाड़े

लखनऊ। अलीगंज स्थित कपूरथला चौराहे पर बुधवार देर रात दो युवकों ने एक युवती से छेड़छाड़ की फिर उसे कार में खींच लिया। चलती कार में उसकी पिटाई करते हुए कपड़े तक फाड़ डाले।

चीखने-चिल्लाने पर कुछ राहगीर मदद के लिये दौड़े तो युवक उसे चलती कार से फेंक कर फरार हो गये। सड़क पर गिरने से युवती घायल हो गई। वारदात उस वक्त हुई, जब पीड़िता चौराहे से घर जाने के लिये ऑटो के इंतजार में खड़ी थी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने चार घंटे में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

वजीरगंज निवासी युवती कपूरथला के पास स्थित एक कार शोरूम में नौकरी करती है। वह बुधवार रात करीब आठ बजे दफ्तर बंद होने के बाद कपूरथला चौराहे पर आकर ऑटो का इंतजार कर रही थी। इसी समय वजीरगंज के रहने वाले अंकुर पाण्डेय और सौरभ कार से पहुंचे। इन लोगों को देखते ही युवती पैदल ही आगे बढ़ गई। इस पर युवकों ने कार उसके बगल में रोकी। कुछ समझने से पहले ही उसे कार के अंदर खींच लिया।

 

एसीपी अलीगंज सै. अली अब्बास ने बताया कि आरोपित युवक और युवती पहले से एक दूसरे से परिचित है। युवती ने बताया कि दोनों उसे काफी दिनों से परेशान करने लगे थे। बुधवार को दोनों ने हद पार कर दी। इस शिकायत के चार घंटे में ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में सख्त कार्रवाई की जा रही है।

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …