Breaking News
Home / breaking / पति ने पत्नी और बच्चों की हत्या कर खुद दी जान

पति ने पत्नी और बच्चों की हत्या कर खुद दी जान

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में साहिबाबाद थाना इलाके के अर्थला गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई।

नगर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सुबह करीब 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि अर्थला इलाके की संजय नगर कालोनी के एक मकान में किसी ने आत्महत्या कर ली है।

 

सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो मकान में कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा किसी तरह खोल कर पुलिस अंदर दाखिल हुई तो सामने एक शव फंदे पर झूल रहा था। इसके बाद दूसरे कमरे से भी मृतक की पत्नी और दो बच्चों के शव मिले।

 

पुलिस इस मामले को परिवारिक कलह से जुड़ा मान रही है। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट मिलने की बात से इन्कार किया है, लेकिन कमरे की दीवार पर कुछ लिखा हुआ मिला है। मरने वालों की पहचान परिवार का मुखिया धीरज त्यागी, पत्नी काजल, पुत्री एकता और पुत्र ध्रुव के रूप में हुई है।

पुलिस का अनुमान है कि धीरज त्यागी ने पहले पत्नी और बच्चों को हत्या की और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि धीरज त्यागी मूल रूप से जनपद बिजनौर के नया गांव का निवासी है। फिलहाल पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं। पुलिस इस मामले को ग्रह क्लेश से जुड़ा मान रही है।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …