Breaking News
Home / breaking / पुलिसकर्मी की पत्नी ने किया सुसाइड, पति से चल रही थी अनबन

पुलिसकर्मी की पत्नी ने किया सुसाइड, पति से चल रही थी अनबन

Demo pic
भदोही। शहर की नारायण कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहे पुलिसकर्मी की पत्नी ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होते ही मौके पर भारी भीड़ जुट गई। घटना के बाद पहुंची पुलिस व फारेसिंक टीम ने लोगों से पूछताछ कर जांच-पड़ताल की।
गोरखपुर के निवासी रत्नेश कुमार जिले में यूपी पुलिस पीआरवी 112 में आरक्षी पद पर तैनात हैं। 2019 में इनकी शादी गाजीपुर निवासी छेदीलाल की पुत्री प्रियंका चौधरी से हुई थी। आरक्षी अपनी पत्नी के साथ ज्ञानपुर के नारायण कॉलोनी में किराये के कमरे में रहता था।
मंगलवार की सुबह प्रियंका ने घर के कमरे में लगे पंखे से दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच रात में किसी बात को लेकर अनबन हुई थी। जिसके कारण उसका पति कमरे में न सोकर बाहर बरामदे में सो रहा था। सुबह काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजन परेशान हो गए। दरवाजा खोलकर देखा तो प्रियंका फंदे से लटकती मिली।
घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। सीओ प्रभात राय के साथ फारेसिंक टीम मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और विवाहिता के मायके वालों को सूचना दी। सीओ प्रभात राय ने बताया कि मायके वालों को सूचना दी गई है। यदि वे तहरीर देते हैं तो जांच कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी देखें

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …