Breaking News
Home / breaking / पुलिस वाला दूल्हा पुलिस को देख शादी के मंडप से फरार

पुलिस वाला दूल्हा पुलिस को देख शादी के मंडप से फरार

सीधी। दूल्हा बनने के बाद एक पुलिसवाला मंडप में अपनी दूसरी शादी रचा रहा था। लेकिन तब ही अचानक वहां पुलिस पहुंच गई। पुलिस को देखते ही यह पुलिसवाला दूल्हा वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। पुलिसवालों को देख कर एक पुलिस वाला आखिर वहां से क्यों फरार हो गए? आप इसकी वजह जानकर चौंक जाएंगे।

सीधी जिले के जमोड़ी थाना अंतर्गत सिद्धू पैलेस में पुलिसकर्मी दीपेश सिंह वैश्य की शादी थी। दीपेश सिंह जिला न्यायालय में अपनी सेवा दे रहे हैं। उनकी शादी खड्डी चौकी अंतर्गत धनहा गांव की रहने वाली ज्योत्सना बघेल के साथ हो रही थी। इस शादी समारोह के दौरान देर शाम अचानक सिद्धू पैलेस में जमोड़ी थाने की पुलिस और एक युवती की एंट्री होती है।

इसी दरमियान दूल्हा तथा उसके परिजन वहां से फरार हो जाते हैं। यह देख कर समारोह में मौजूद सभी लोग दंग रह जाते हैं। जल्दी ही खुलासा हुआ कि शादी में पुलिस लेकर पहुंची युवती कोई और नहीं बल्कि दीपेश सिंह की पहली पत्नी है। दिनेश सिंह अपनी पहली पत्नी के रहते हुए भी लड़की पक्ष को गुमराह कर दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा था। अब इस मामले में पहली पत्नी की शिकायत पर वरिष्ठ अधिकारियों ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Check Also

 21 मई मंगलवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार मंगलवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम …