Breaking News
Home / breaking / पूर्व मंत्री की बेटी ने स्कूल में छात्रा पर बरसाया चाबुक, टीचर्स से बदसलूकी

पूर्व मंत्री की बेटी ने स्कूल में छात्रा पर बरसाया चाबुक, टीचर्स से बदसलूकी


मेरठ। यूपी में भले ही योगी आदित्यराज की सरकार आ गई हो लेकिन जंगलराज अभी खत्म नहीं हुआ है। ऐसा ही एक मामला सोमवार को सामने आया। पुरानी सरकार के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की बेटी ने सोमवार को वेस्ट एंड रोड स्थित मेरठ पब्लिक स्कूल फॉर गल्र्स में एक छात्रा पर चाबुक बरसाए। उसने शिक्षिकाओं को धमकियां दी और बदसलूकी की। पीडि़त छात्रा के अभिभावकों ने पुलिस में रिपोर्ट दी। पुलिस ने मंत्री की बेटी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


पुलिस के अनुसार सुबह स्कूल की असेंबली खत्म होने के बाद पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की बेटीअपने एक गार्ड व कुछ रिश्तेदारों के साथ चाबुक लेकर स्कूल में घुसी। सीसीटीवी कैमरों में उसके हाथ में चाबुक साफ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि इस परिवार के कुछ बच्चे यहां पढ़ते हैं। उनका किसी छात्रा से विवाद हो गया।

इसी विवाद में वह सबक सिखाने के लिए फिल्मी अंदाज में चाबुक लेकर पहुंच गई। उसने महिला पीटीआई रीमा त्यागी व छात्रा को पुकारा और ऊपरी मंजिल पर बने कक्षा आठ के कमरे में जा घुसी।
वहां छात्र को देखते ही उस पर चाबुक बरसाने लगी। टीचर ममता कपूर बचाने आई तो उसके साथ भी बदसलूकी की गई। करीब 50 मिनट तक हंगामा होता रहा। तब स्कूल में प्रधानाचार्या मधु सिरोही नहीं थी। पीटीआई रीमा त्यागी भी छुट्टी पर थी।

 

इस वारदात से पूरी स्कूल में सनसनी फैल गई। कई शिक्षिकाओं ने डर के मारे कक्षाओं के कमरे भीतर से बंद कर दिए। स्कूल के गार्ड भी बेबस नजर आए। मौका मिलते ही किसी ने डायल 100 पर पुलिस को इत्तला कर दी। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक राजनीति दबाव काम कर गया। स्कूल प्रबंधन ने यह निजी मामला बताते हुए पुलिस को लौटा दिया।
इसका पता लगने पर पीडि़त छात्रा के अभिभावकों समेत कई अभिभावकों में रोष फैल गया। उन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत दी तब जाकर मुकदमा दर्ज हुआ।
दूसरी ओर पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी का कहना है कि उनके परिवार को कोई सदस्य स्कूल नहीं गया था। सीसीटीवी फुटेज में नजर आने वाले लोग दूसरे होंगे।

Check Also

नशीला ज्यूस पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, गंदा वीडियो भी बना लिया

  जयपुर। कानोता थाना इलाके में नशीला पदार्थ पिलाकर कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला …