Breaking News
Home / breaking / बदमाश ने बर्थडे पर बच्चों को बुलाकर घर में बंधक बनाया, देर रात ढेर

बदमाश ने बर्थडे पर बच्चों को बुलाकर घर में बंधक बनाया, देर रात ढेर

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद क्षेत्र में एक बदमाश ने जन्मदिन के नाम पर 15 से अधिक बच्चाें अपने घर बुलाकर बंधक बना लिया और गोली चला रहा, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। देर रात एनएसजी कमांडो ने उसे ढेर कर सभी बच्चों को आजाद करा लिया।

सूत्रों ने बताया कि फर्रुखाबाद के मोहम्दाबाद इलाके में बदमाश सुभाष बाथम ने बच्चे के जन्मदिन के नाम पर गांव के बच्चों को अपने घर बुलाया और बंधक बना लिया। उन्होंने बताया सुभाष बाथम नामक बदमाश चोरी के मामले में जेल गया था और वह हाल ही जेल से छूटकर आया है। चोरी में पकड़ने जाने के कारण वह माेहल्ले वालों से रंजिश रखता है और इसी कारण उसने बच्चों को बंधक बना रखा था।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाश ने पुलिस पर गोली चलाई और हथगोले से हमला कर दिया,जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी बच्चों को छुड़ाने के प्रयास में जुटे रहे। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल भेज दिया गया ।

बदमाश ने धमकी दी कि उसके पास 30 किलो से अधिक बारूद है और वह घर को उड़ा देगा। उन्होंने बताया कि दोपहर करीब ढ़ाई बजे से बच्चे बधक बनाए हुए हैं। बच्चों को छुडाने के लिए एनएसजी को बुलाया गया। देर रात आरोपी सुभाष बाथम मारा गया।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …