Breaking News
Home / breaking / बिना वर्दी के पुलिसकर्मियों ने फांदी दीवार, महिलाओं ने चोर समझकर चप्पलों से पीटा

बिना वर्दी के पुलिसकर्मियों ने फांदी दीवार, महिलाओं ने चोर समझकर चप्पलों से पीटा

शाहजहांपुर। बिना वर्दी पहनकर दीवार फांदना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया।  बंडा के मोहल्ला मुरादपुर जुआ की सूचना पर बगैर वर्दी पुलिस दीवार फांदकर दूसरे के मकान में पहुंची, जहां महिलाओं ने चोर समझकर जमकर चप्पलों से पिटाई कर दी, ऐसी चर्चा है, इस दौरान महिलाओं व बच्चों को भी चोटें आईं।

 

थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि जुआ होने की सूचना पुलिस गई थी, लेकिन जुआरी भाग गए थे। जिनकी तलाश करने के धोखे में पुलिस दूसरे के मकान में पहुंच गई। एसओ ने मारपीट के मामले से इनकार किया है।

गुरुवार रात करीब नौ बजे बंडा थाने के छह सिपाही मोहल्ला मुरादपुर में एक मकान में दीवार कूदकर जा घुसे, जिससे दीवार की ईंटें गिरने से महिलाएं व बच्चे चोटिल हो गए। सादी वर्दी में पुलिस को देखकर महिलाओं ने चोर समझा और चप्पलों, बेलन व फुंकनी से जमकर धुनाई शुरू कर दी।
इस पर एक सिपाही ने कहा वह चोर नहीं है, बंडा थाने का सिपाही है, तब तक सिपाहियों की जमकर खातिरदारी हो चुकी थी। जैसे तैसे महिलाओं के चंगुल से छूटकर सिपाही थाने पहुंचे, जिसके बाद मोहल्ले की सैकड़ों महिलाएं व लोग एकत्रित होकर बंडा थाने पहुंचे और सिपाहियों के आतंक की सूचना थाना प्रभारी को दी। थाना प्रभारी ने लोगों को समझा बुझाकर उन्हें घर भेज दिया

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …