Breaking News
Home / breaking / माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को ईडी ने किया गिरफ्तार

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को ईडी ने किया गिरफ्तार

बांदा। पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. यूपी में जबरन जमीन पर कब्जा करने के मामले में ईडी ने मुख्तार को गिरफ्तार किया है. इससे पहले ईडी ने मुख्तार के बेटे अब्बास को भी गिरफ्तार किया था.

पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ दर्ज मनी लांड्रिंग केस में बेटे और साले को गिरफ्तार करने के बाद अब ईडी मुख्तार पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है.

ईडी मुख्तार अंसारी को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर सकती है. ईडी ने पूछताछ के लिए मुख्तार अंसारी के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट भी जारी करा लिया था, जिसके बाद आज मुख्तार को बांदा जेल से प्रयागराज कोर्ट में पेश किया गया.

मनी लांड्रिंग केस में ईडी की अर्जी पर स्पेशल कोर्ट ने मुख्तार अंसारी की पेशी और कस्टडी में लेकर पूछताछ के लिए अर्जी और 2 हफ़्तों की कस्टडी रिमांड की मांग की थी, ईडी के अफसर चार्जशीट दाखिल करने से पहले मुख्तार अंसारी से पूछताछ करना चाहते हैं.

ईडी ने मुख्तार से पूछताछ के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी. मुख्तार को कस्टडी में लेने के लिए प्रोडक्शन वारंट भी जारी कराया था, जिसको लेकर मुख्तार को बांदा पुलिस प्रयागराज जा रही है।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …