Breaking News
Home / breaking / रक्षाबंधन के दिन 5 बच्चे हुए लापता, अगले दिन मिली लाशें, भड़के लोग

रक्षाबंधन के दिन 5 बच्चे हुए लापता, अगले दिन मिली लाशें, भड़के लोग


मुजफ्फरपुर। साहेबगंज थाना क्षेत्र के खुरसेदा गांव से रक्षाबंधन के दिन 5 बच्चे रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गए। उनमें से 4 बच्चों की लाशें अगले दिन भतहंडी गांव के सरेह में स्थित हाजीपुर-सुगौली निर्माणाधीन रेल लाइन के किनारे तालाब में मिले। इससे सनसनी फैल गई। अगले दिन बुधवार को पांचवें बच्चे विक्की का शव भी वही बरामद हो गया। इससे आक्रोशित होकर लोगों ने जाम लगा दिया।

हुआ यूं कि खुरसेदा से पांच बच्चे राजा कुमार, अमित कुमार, उदय कुमार, करण कुमार व विक्की कुमार मेला देखने निकले और लापता हो गए थे।

उनकी लाशें मिलने पर प्रशासन ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। इसमें डूबने से उनकी मौत की पुष्टि हुई।

जबकि परिजन ने हत्या का अंदेशा जताते हुए खुरसेदा चौक पर शव रखकर जाम लगा दिया। सुबह से लेकर शाम तक लोगों ने जाम लगाकर उग्र प्रदर्शन किया।

महिलाएं-पुरुष हाथों में लाठी-डंडे लेकर सड़क पर उतर गए। उन्होंने खुरसेदा चौक पर स्टेट हाइवे-74 को जाम कर दिया।

सूचना मिलने के बाद एएसपी ऑपरेशन राणा ब्रजेश व डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी मिलने पर पूर्व मंत्री वृषिण पटेल व पूर्व विधायक राजकुमार सिंह राजू के साथ कई जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे।

प्रशासन की तरफ से मृतकों के परिजन को चार-चार लाख रुपए का चेक बतौर मुआवजा दिया। साथ ही बच्चों की मौत की जांच कर गुनहगारों को सजा दिलाने काआश्वासन दिया। तब जाकर परिजन शवों को दाह संस्कार के लिए ले गए।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …