Breaking News
Home / breaking / लाश के साथ सोती रही पत्नी, सुबह पति की हालत देख कांप गई रूह

लाश के साथ सोती रही पत्नी, सुबह पति की हालत देख कांप गई रूह

 

मथुरा। थाना गोविंदनगर के बिड़ला मंदिर क्षेत्र में पत्नी और बच्चे के साथ सो रहे युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई और पत्नी को भनक तक नहीं लगी। सुबह जानकारी हुई तो लोग एकत्रित हो गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्या किसने की और क्यों की अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस जांच कर रही है।

बिड़ला मंदिर क्षेत्र के लक्ष्मीनगर निवासी सिकंदर उर्फ हीरा (28) पत्नी नीतू सैनी और चार वर्षीय बेटे के साथ रहता था। बुधवार रात वह पत्नी और बेटे के साथ एक ही पलंग पर सो रहा था। सुबह उसका शव मिला। पिता मोहन सैनी ने बताया कि बेटे के गले में पीले रंग का दुपट्टा बंधा था और उसमें तीन गांठ लगी थीं। इसके अलावा गले पर नाखून के निशान साफ दिखाई दे रहे थे।
बताया कि हीरा पिछले काफी समय से अलग रहता था और बिड़ला मंदिर के बाहर छोले-कुलचे का ठेला लगाकर परिवार का पालन पोषण करता था। विवाह पांच साल पहले सदर निवासी नीतू से हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
चौकी इंचार्ज बिड़ला मंदिर नीरज भाटी ने बताया कि युवक की मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। परिजन ने अभी तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …