Breaking News
Home / breaking / लॉकडाउन में फल चुराने गए युवक ने पकड़े जाने पर कर दी हत्या

लॉकडाउन में फल चुराने गए युवक ने पकड़े जाने पर कर दी हत्या

 

शामली। बाग में साथियों के साथ फल चोरी करने के लिए गए एक युवक ने पकड़े जाने पर तमंचे से गोली चलाकर बाग मालिक के बेटे की हत्या कर दी। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने मोबाइल में कैद किए गए फोटो के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया।

शामली जिले के थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा गदई निवासी विनय बेनीवाल का गांव में ही आम और आड़ू का बाग है। विनय ने अपना बाग ठेके पर दे रखा था। बताया जा रहा है कि रात के समय 4-5 अज्ञात व्यक्ति बाग में फल तोड़ने के इरादे से घुस गए।

 

बागवानों ने इन लोगों को देखते हुए बाग मालिक विनय को इसकी सूचना दी। सूचना पर विनय बेनीवाल गांव के 3-4 लोगों और अपने 2 बेटों के साथ मौके पर पहुंच गया। बाग में पहुंचे लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया, जबकि अन्य मौके से फरार हो गए।

 

आरोप है कि जब बाग मालिक और उसके बेटों ने पकड़े गए युवक से पूछताछ की कोशिश की, तो उसने अचानक तमंचा निकालकर फायर कर दिया। गोली लगने से बाग मालिक का बेटा हर्ष बेनिवाल गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि इसी बीच आरोपी भी मौके से फरार हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नही बचाई जा सकी।

 

चोरी करते समय पकड़े गए युवक का मौके पर मौजूद लोगों ने मोबाइल कैमरे से फोटो खींच लिया था, लेकिन आरोपी बाग मालिक के बेटे को गोली मारकर मौके से फरार हो गया था। हरकत में आई पुलिस ने जब वारदात की तहकीकात शुरू की, तो पीड़ित पक्ष द्वारा मोबाइल में कैद हुआ आरोपी का फोटो पुलिस को दिखाया गया। इसके बाद पुलिस ने विनय बेनीवाल की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी।

मोबाइल कैमरे में कैद हुआ फोटो पुलिस के लिए मददगार साबित हुआ, जिसके आधार पर जांच पड़ताल में जुटी पुलिस ने आरोपी के रूप में बूंटा गढ़ीपुख्ता निवासी इमरान को गिरफ्तार करते हुए वारदात का खुलासा किया।

Check Also

 20 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, द्वादशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …