Breaking News
Home / breaking / लड़की भगाने के मामले में भीड़ ने जिम संचालक का घर फूंका

लड़की भगाने के मामले में भीड़ ने जिम संचालक का घर फूंका

आगरा। रुनकता से जिम संचालक साजिद के साथ लापता हुई युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया। इसके बावजूद शुक्रवार की सुबह बवाल हो गया। युवती को अगवा करने के आरोपी के दो घरों को फूंक दिया गया। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह के अनुसार धर्म जागरण समन्वय संघ के कार्यकर्ताओं ने घरों में आग लगाई है। सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई। दमकल ने आग को बुझाया। बताया जा रहा है कि उपद्रवी बंद मकानों के ताले तोड़कर अंदर घुसे और जमकर तोड़फोड़ की। इसके बाद आग लगा दी और फरार हो गए।

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छह टीमें गठित की है। अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों पर गैंगस्टर और रासुका के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस मामले में लापरवाही बरतने पर रुनकता चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया है। थानाध्यक्ष के विरुद्ध जांच के आदेश दिए हैं। अगर इनकी भी लापरवाही पाई जाती है तो कार्रवाई की जाएगी।

 

यह भी देखें

रुनकता की रहने वाली छात्रा 11 अप्रैल की दोपहर लापता हो गई थी। परिजनों ने जिम संचालक साजिद पर उसे अगवा कर ले जाने का आरोप लगाया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। अखिल भारत हिंदू महासभा ने थाने का घेराव कर हंगामा किया था। पुलिस को युवती की बरामदगी का अल्टीमेटम दिया था। पुलिस ने बुधवार को दिल्ली से युवती को बरामद कर लिया।

यह भी देखें

जिम संचालक की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। इसके लिए पुलिस टीम दबिश दे रही थी। युवती का मेडिकल कराने के बाद नारी निकेतन भेज दिया गया था। आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर शुक्रवार सुबह रुनकता में बाजार बंद हो गया। इससे तनाव की स्थिति थी।
आरोपी जिम संचालक साजिद के दो घरों पर ताला लगा हुआ था। तभी बड़ी संख्या में लोग आए और घरों के ताले तोड़कर अंदर घुस गए। तोड़फोड़ की। इसके बाद आग लगा दी। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। सीओ हरी पर्वत सत्यनारायण का कहना है कि दो घरों में आग लगाई गई है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है। इलाके में फोर्स तैनात की गई है।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …