Breaking News
Home / breaking / वर्दी के नशे में चूर इंस्पेक्टर ने बीच सड़क पर जड़ा थप्पड़, दी गालियां

वर्दी के नशे में चूर इंस्पेक्टर ने बीच सड़क पर जड़ा थप्पड़, दी गालियां

आजमगढ़: अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस एक फिर वर्दी को शर्मसार कर दिया है। जहां पर वर्दी के नशे में चूर पुलिस वाले एक छात्र के बाइक की चाभी छीनते हुए नजर आ रहे है। जब छात्र ने इसका विरोध किया तो पुलिस वाले मां, बहन की भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे और जमकर उसकी पिटाई कर दी। उसके बाद पीड़ित को थाने ले गए। वहीं रोड़ पर खड़े किसी शख्स ने घटना वीडियो बना लिया। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बीमार मां को इलाज कराने गया था छात्र
जानकारी के मुताबिक मामला आजमगढ़ जिले सिधारी थाना क्षेत्र के हरबंशपुर इलाके का बताया जा रहा है। यहां पर एक छात्र अपनी बीमार मां को इलाज कराने के लिए सिधारी थाना क्षेत्र के हरबंशपुर स्थित मिशन हॉस्पिटल गया हुआ था।

मां को अस्पताल पहुंचाकर वह बाहर वो अपनी बाइक पर बैठा ही था। इस दौरान सिधारी थाने की पुलिस वहीं से से गुजर रही थी। थानाध्यक्ष विकास चंद पांडेय ने बिना कुछ पूछे छात्र को गालियां देनी शुरू कर दिया और बाइक से चाबी निकालने लगे। जब छात्र ने इसका विरोध किया तो फिर क्या पूछना था। वर्दी के नशे में चूर पुलिस ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इससे भी मन नहीं भरा तो उसे अपने साथ थाने लेकर चले गए।
एवीबीपी कार्यकर्ता पहुचे थाने पहुंचा फिर पुलिस ने पीड़ित छात्र को छोड़ा 
वही जब वीडियो वायरल हुआ तो एवीबीपी कार्यकर्ता मौके पर थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से जाना चाहा कि छात्र की पिटाई क्यों की गई। कार्यकर्ताओं की बढ़ती भीड़ को देखते हुए पुलिस घंटों बाद पीड़ित को छोड़ दिया। अब बड़ा सवाल है कि कानून की बात करने वाली यूपी पुलिस को किसने पिटाई का अधिकार दे दिया है।

कांग्रेस पार्टी ने इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। पार्टी ने अपने ट्वीट में लिखा आजमगढ़ में एक युवक अपनी माँ का इलाज कराने अस्पताल जा रहा था। रास्ते में बीच सड़क पर थाना प्रभारी की सरकारी गाड़ी खड़ी थी। साइड हटाने के लिए उसने हॉर्न बजाई तो साहब लोग बिगड़ गए और उसे बेरहमी से पीटने लगे।

उन्होंने कहा कि बाबा के पुलिस की त्यौरियां किसी कमजोर व्यक्ति को देखते ही चढ़ जाती हैं। लेकिन, बात जब किसी बड़े माफ़िया या सत्ता संरक्षित अपराधियों की हो तो इनकी घिघ्घी बंध जाएगी।बाबा जी! मांओं का इलाज कराने वाले बेटे और बहनों की इज्जत बचाने वाले भाई कभी सामान्य गुंडों से तो कभी वर्दीधारी गुंडों से कब तक पीटते रहेंगे? हालांकि वायरल वीडियो के बारे आजमगढ़ पुलिस की तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं किया है।

Check Also

14 मई मंगलवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, सप्तमी तिथि, वार मंगलवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …