Breaking News
Home / breaking / संतों ने कहा- प्रियंका गांधी वाड्रा को मेंटल हॉस्पिटल में अपना इलाज कराना चाहिए

संतों ने कहा- प्रियंका गांधी वाड्रा को मेंटल हॉस्पिटल में अपना इलाज कराना चाहिए

अयोध्‍या. कर्नाटक का हिजाब विवाद अब उत्‍तर प्रदेश भी पहुंच गया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने हिजाब विवाद पर बयान दिया था. इसमें उन्‍होंने लड़कियों-छात्राओं के पहनने की स्‍वतंत्रता पर बयान दिया था. अब उनके इस बयान की अयोध्‍या के साधु-संतों ने कड़ी आलोचना करते हुए निंदा की है. दरअसल, प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि बिकनी हो या फिर घूंघट या फिर जींस या हिजाब…महिलाओं को अधिकार है कि वे जो पहनना चाहें पहनें.
कांग्रेस महासचिव ने अयोध्‍या में भी बिकनी को लेकर बयान दिया था. अब अयोध्‍या के संतों ने उनके इस बयान की निंदा करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा का बयान दुर्भाग्‍यपूर्ण है. संतों ने कहा कि धार्मिक उन्‍माद फैलाकर पूरे देश में एक माहौल बनाया जा रहा है, जिससे सावधान रहने की जरूरत है. अयोध्‍या के संत समाज ने प्रियंका गांधी पर राजनीतिक रोटी सेकने का अरोप लगाते हुए कहा कि उन्‍हें मेंटल हॉस्पिटल में जाकर इलाज कराना चाहिए.

संतों ने कहा कि कांग्रेस भारतीय संस्कृति को बिगाड़ने का काम कर रही है. संत समाज ने कहा कि कांग्रेस का स्तर इतना गिर गया है कि वह लड़कियों को बिकनी पहन कर विद्यालय के जाने की बात कर रही है. संतों ने कहा कि बच्‍चों के साथ हिन्‍दू-मुसलमान नहीं किया जा सकता है.

 

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि हिजाब प्रकरण पर प्रियंका गांधी वाड्रा का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि स्‍कर्ट या बिकनी का विरोध नहीं करते हैं, लेकिन विद्या के मंदिर में जिस प्रकार से लोग राजनीति कर रहे हैं यह दुर्भाग्यपूर्ण है. वहां पर हिजाब का इस प्रकार से बवाल और विवाद करना ही नहीं चाहिए. शिक्षा के मंदिर में संवैधानिक तरीकों और नियमों का पालन हर बच्‍चे को करना चाहिए. वहां कोई धार्मिक उन्माद फैलाकर जिस प्रकार से पूरे देश में एक माहौल खड़ा किया जा रहा है, इससे सावधान होने की जरूरत है. महंत राजू दास ने आगे कहा, ‘प्रियंका गांधी आप राजनीति मत करिए. आप राजनीतिक रोटी मत सेकिए. जब उत्तर प्रदेश का चुनाव आया तब आपने तिलक लगा ली और सूट में आ गईं. आप बच्‍चों को बरगलाना छोड़ दें.’

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …