Breaking News
Home / breaking / सगे भतीजे संग हमबिस्तर हो रही थी महिला, बेटी ने देखा तो काट डाला

सगे भतीजे संग हमबिस्तर हो रही थी महिला, बेटी ने देखा तो काट डाला

हापुड़। बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव जखैड़ा रहमतपुर में रविवार शाम छह वर्षीय बच्ची काव्या की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बच्ची ने अपनी मां सुरेखा को उसके सगे भतीजे अंकित के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था और उसने पिता से यह बात बताने की बात कही थी। जिसके बाद गुस्से में मां सुरेखा ने ही हंसिया (दंराती) से उसकी हत्या कर दी। जांच में अहम सुराग मिलने पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

गांव निवासी राजीव कुमार की छह वर्षीय बेटी काव्या की रविवार की शाम अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। बच्ची की हत्या की सूचना के बाद पुलिस के होश उड़ गए। एएसपी राजकुमार अग्रवाल व सीओ आशुतोष शिवम ने मौके पर पहुंच कर जांच की। देर रात तक हत्याकांड के खुलासे को लेकर पुलिस जांच करती रही।

यह भी देखें

यह हत्याकांड पुलिस को पहले तंत्र विद्या से जुड़ा मामला लग रहा था। सुबह करीब 10 बजे एसपी अभिषेक वर्मा गांव पहुंचे और मामले की गहनता से जांच कराते हुए सर्विलांस, एसओजी, फोरेंसिक और पुलिस की चार टीमों का गठन किया।
फारेंसिक टीम की जांच में करीब एक बजे पुलिस को हत्याकांड से जुड़े कई अहम सबूत हाथ लगे, तो उन्होंने गांव से हापुड़ के लिए रवाना हुए एसपी अभिषेक वर्मा को जानकारी दी। सबूत मिलने के बाद बीच रास्ते से ही एसपी वापस गांव पहुंच गए। वहां उन्होंने मौके पर मिले सबूतों के आधार पर ही मृतक बच्ची की मां सुरेखा और ताई, मृतका के तहेरे भाई अंकित को हिरासत में ले लिया।
जांच के दौरान फारेंसिक टीम को मृतका के घर और खंडहर तक खून के छींटे पड़े मिले। जिसके बाद टीम ने एसपी की अगुवाई में पूरे घर की गहनता से जांच की। रसोईघर में ताजा चौका लगाया गया था। इसके अलावा पूरे घर को धोया गया था। केमिकल से जांच की गई तो घर में रसोई, कमरे और नाली में खून मौजूद मिला। दरांती को भी पुलिस ने बरामद कर दिया। हिरासत में लेकर सुरेखा और अंकित से गहनता से पूछताछ की गई तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

यह भी देखें

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि सुरेखा और उसके भतीजे अंकित के काफी दिनों से अवैध संबंध थे और दोनों छिपकर मिलते रहते थे। रविवार दोपहर को काव्या ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था और यह बात पापा को बताने की बात कही थी। सुरेखा गुस्सैल थी और गुस्से में उसने उसे खूब पीटा और दरांती से शरीर पर कई जगह वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शाम के समय जब आसपास कोई नहीं था तो दोनों ने शव को चुनरी में छिपाकर खंडहर में फेंक दिया और बच्चे के लापता होने का नाटक शुरू कर दिया। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।
मृतक बच्ची काव्या का पिता राजीव ट्रक ड्राइवर है। वह अक्सर काम के कारण घर से बाहर रहता था। बेटी की मौत की सूचना के बाद वह गांव पहुंचा। उसने बताया कि वह रोज अपनी पत्नी और बेटे से फोन पर बात करता था। रविवार को भी उसने बेटी से बात की थी। उसे नहीं पता था कि आखिरी बार वह बेटी से बात कर रहा है।
सुरेखा ने डिलीट कर दी थी मोबाइल की कॉल डिटेल-
राजीव के अनुसार वह पत्नी से फोन पर प्रतिदिन बात करता था, लेकिन रविवार को उसकी पत्नी ने कुछ देर ही बात की थी। उस दिन राजीव से बात करने के बाद ही उसकी पत्नी ने मोबाइल के सभी नंबर डिलीट कर दिए थे।

 यह भी देखें

गमगीन माहौल पर किया गया बेटी का अंतिम संस्कार-
सोमवार की शाम को काव्या का शव गांव पहुंचा तो हर कोई उसकी एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आया। गांव की महिलाओं की आंखों में उसके लिए आंसू थे। देर शाम को गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Check Also

99 बच्चों को ले जा रहे पांच मौलवी गिरफ्तार, बिहार से बस में ले जा रहे थे सहारनपुर

लखनऊ। बिहार के विभिन्न जिलों से 99 बच्चों को बस से सहारनपुर ले जा रहे …